icon

Rohit Sharma : भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा की मैदान में वापसी, कोच के साथ ट्रेनिंग का Video हुआ वायरल

Rohit Sharma : श्रीलंका दौरे के बाद से टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी जहां ब्रेक पर हैं, वहीं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अब अभ्यास शुरू कर दिया है.

मुंबई में ट्रेनिंग को जाते रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Sun, 25 Aug 01:26 PM

Rohit Sharma : श्रीलंका दौरे के बाद से टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी जहां ब्रेक पर हैं. वहीं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा सबसे पहले बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ट्रेनिंग करते नजर आए. रोहित शर्मा की ट्रेनिंग का यही वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है.

 

ट्रेनिंग को जाते नजर आए रोहित शर्मा 


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नए बल्लेबाजी कोच अभिषेक नायर के साथ ट्रेनिग करते नजर आए. नायर हिटमैन रोहित शर्मा के करीबी दोस्त भी हैं. दोनों एक साथ ही घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए खेले भी हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद गौतम गंभीर जब भारत के नए हेड कोच बने तो नायर को भारत की बल्लेबाजी का नया कोच चुना गया था. रोहित अब मुंबई में बैटिंग कोच नायर के साथ ट्रेनिगं के लिए जाते नजर आए हैं.

 


बांग्लादेश के खिलाफ कब होगी भारत की सीरीज ?


श्रीलंका दौरे की समाप्ति के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लंबा ब्रेक मिला है. अब भारतीय अगले माह बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलती नजर आएगी. जो इस समय पाकिस्तान दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में व्यस्त है. पाकिस्तान के बाद बांग्लादेश की टीम भारत आएगी और 19 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद टेस्ट टीम इंडिया तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज न्यूजीलैंड से खेलेगी. जबकि साल के अंत में रोहित की कप्तानी वाली टेस्ट टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाएगी. जहां पर पांच मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जानी है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Babar Azam : बाबर आजम का फ्लॉप शो जारी, राणा की गेंद पर हुए बोल्ड तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल, देखें Video

Shikhar Dhawan Retirement : शिखर धवन के संन्यास पर विराट कोहली ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा - गब्बर तुम्हारी लीगेसी…

PAK vs BAN : पाकिस्तान शाहींस का वनडे कप्तान बना ये धुरंधर, जानिए कबसे होगा बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का आगाज?

लोकप्रिय पोस्ट