icon

रोहित शर्मा निजी बातचीत रिकॉर्ड करने पर स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के, बोले- घुसपैठिए बन गए, अब भरोसा टूटेगा

रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का कैंपेन पूरा होने के बाद कहा कि कैमरा अब खिलाड़ियों की जिंदगी में घुसपैठिया बन गया है और हर चीज रिकॉर्ड हो रही.

रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.
authorShakti Shekhawat
Sun, 19 May 03:51 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 के दौरान कैमरे पर अपनी निजी बातचीत रिकॉर्ड किए जाने से गुस्से में है. उन्होंने ऑफिशियल टीवी ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. रोहित ने कहा कि कैमरा अब खिलाड़ियों की जिंदगी में घुसपैठिया बन गया है. दोस्तों की बातों को रिकॉर्ड किया जा रहा है. उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि मना करने के बाद भी उनकी बातचीत को टीवी पर दिखाया गया. रोहित ने कहा कि कैमरा अब खिलाड़ियों की जिंदगी में घुसपैठिया बन गया है. दोस्तों की बातों को रिकॉर्ड किया जा रहा है. उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि मना करने के बाद भी उनकी बातचीत को टीवी पर दिखाया गया.

 

रोहित का इशारा कोलकाता नाइट राइडर्स के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर और बाद में मुंबई के पूर्व क्रिकेटर धवल कुलकर्णी के साथ बातचीत को लेकर था. नायर के साथ वे कथित तौर पर मुंबई के टीम मैनेजमेंट को लेकर बात करते सुनाई देते हैं. वहीं धवल के साथ बातचीत में वे स्टार स्पोर्ट्स के कैमरे को देखते हुए हाथ जोड़ते हैं और कहते हैं कि रिकॉर्ड मत करना. लेकिन उनका यह हिस्सा भी टीवी पर चला दिया गया था.

 

रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स से क्या कहा

 

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जाहिर की. उन्होंने लिखा,

 

क्रिकेटर के जीवन में इतनी दखल हो गई है कि कैमरे अब हरेक कदम और बातचीत जो हम ट्रेनिंग के दौरान या मैच वाले दिन प्राइवेसी में अपने दोस्तों और साथियों के साथ करते हैं, उन्हें रिकॉर्ड करने लगे हैं. स्टार स्पोर्ट्स को मेरी बातचीत रिकॉर्ड नहीं करने का कहने के बाद भी ऐसा किया गया और इसे ऑन एयर किया गया जो निजता का उल्लंघन है. एक्सक्लूजिव कॉन्टेंट पाने की जरूरत और केवल व्यूज व एंगेजमेंट पर ही ध्यान देने से एक दिन फैंस, क्रिकेटर्स और क्रिकेट का भरोसा टूट जाएगा.

उम्मीद है समझदारी आएगी.

 

 

गावस्कर ने भी स्टार स्पोर्ट्स पर साधा था निशाना

 

रोहित से पहले इस सीजन पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी स्टार स्पोर्ट्स पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने विराट कोहली के कमेंटेटर्स को निशाना बनाने पर कहा था,

 

मुझे समझ नहीं आ रहा कि स्टार स्पोर्ट्स बार-बार उस वीडियो को दिखाकर क्या अपने कमेंटेटर्स को ही नीचा दिखाना चाहता है. कोहली की आलोचना इसलिए हुई थी क्योंकि उसने 14वें और 15वें ओवर में 118 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी. यही कारण था कि उनकी बल्लेबाजी पर सवाल उठे. अगर एक बार फिर से वह वीडियो चला तो उन्हें काफी निराशा होगी. हम कोई एजेंडा नहीं चला रह हैं और आप (कोहली) क्यों मैदान के बाहर उतने वाली आवाज रिप्लाई दे रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें

MS Dhoni Retirement : IPL 2025 में खेलेंगे या नहीं महेंद्र सिंह धोनी, RCB से हार के बाद CSK के गेंदबाजी सलाहकार ने दी बड़ी अपडेट
RCB की जीत के बाद फैंस का सड़क पर हुड़दंग, महिलाओं से की बदतमीजी, जोखिम में डाली जान, Video
IPL 2024: RCB की जीत को कोहली ने बताई भगवान की प्‍लानिंग, प्‍लेऑफ में एंट्री करने के बाद तोड़ी चुप्‍पी, Video

लोकप्रिय पोस्ट