icon

भारतीय जमीन पर कदम रखते ही रोहित शर्मा से रहा नहीं गया, एयरपोर्ट पर सबके सामने ही...

रोहित शर्मा की वर्ल्‍ड चैंपियन टीम गुरुवार सुबह दिल्‍ली पहुंची, जहां एयरपोर्ट पर हजारों की संख्‍या में फैंस ने उनका स्‍वागत किया. फैंस के प्‍यार को देखकर रोहित से भी रहा नहीं गया.

एयरपोर्ट से बाहर आते रोहित शर्मा
authorकिरण सिंह
Thu, 04 Jul 10:09 AM

बारबाडोस में झंडा गाड़ने के बाद टीम इंडिया की घर वापसी हो गई है. जिस ट्रॉफी का सालों से पूरा देश इंतजार कर रहे थे, उसे भारत में रोहित शर्मा के हाथों में देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. रोहित भी वर्ल्‍ड चैंपियन बनने के बाद से काफी खुश हैं. जितना इंतजार फैंस को अपने वर्ल्‍ड चैंपियन को देखने का था, उतना ही वर्ल्‍ड चैंपियंस भी फैंस को ट्रॉफी दिखाने के लिए बेकरार थे. 

 

रोहित को फैंस के साथ ट्रॉफी की खुशी मनाने के लिए इतने बेकरार थे कि भारतीय जमीं पर कदम रखते ही उनसे रहा नहीं गया और एयरपोर्ट पर भी कुछ ऐसा किया, जिसे देख पूरा हिन्‍दुस्‍तान एक बार फिर खुशी के मारे उछल पड़ा. टीम इंडिया 16 घंटे के सफर के बाद गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे दिल्‍ली पहुंची. फ्लाइट लैंड होने के करीब 20 मिनट बाद वर्ल्‍ड चैंपियंस एयरपोर्ट से बाहर निकले, जहां हजारों की तादाद में फैंस तिरंगा लेकर उनके स्‍वागत के लिए खड़े थे. 

 

एयरपोर्ट पर दिखाई ट्रॉफी

 

वर्ल्‍ड चैंपियंस को होटल ले जाने के लिए बस एयरपोर्ट के बाहर खड़ी थी, जहां इतने लंबे सफर के बाद चैंपियंस कुछ घंटे का आराम करते, मगर फैंस को देखकर रोहित से रहा नहीं गया और बस में बैठने से पहले उन्‍होंने एयरपोर्ट पर ही सबके सामने चमचमाती ट्रॉफी लहराई और फैंस के जी भर के ट्रॉफी को निहारने के बाद ही कप्‍तान बस में बैठे और होटल के लिए रवाना हुए. 

 

 

टीम इंडिया के स्‍वागत का ये सिलसिला दिल्‍ली से मुंबई तक चलने वाला है. दिल्‍ली में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात करने के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां टीम की मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्‍टेडियम तक विक्‍ट्री परेड होगी. परेड के बाद स्‍टेडियम में सम्‍मान समारोह का आयोजन किया जाएगा.

 

ये भी पढे़ं

होटल के बाहर जमकर नाचे रोहित शर्मा-सूर्यकुमार यादव, ढोल की ताल पर वर्ल्‍ड चैंपियंस का स्‍पेशल भांगड़ा, Video

इनसाइड स्‍टोरी: 16 घंटे की फ्लाइट में क्‍या कुछ हुआ, वर्ल्‍ड चैंपियंस ने कैसे मनाया जश्‍न, इस खबर में सब मिलेगा

वर्ल्‍ड चैंपियन की घर वापसी, स्‍पेशल चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्‍ली पहुंची टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर लगे रोहित- कोहली के नारे, Video

लोकप्रिय पोस्ट