icon

रोहित शर्मा मिस कर सकते हैं इंग्लैंड के खिलाफ मैच? अभ्यास के दौरान कलाई पर लगी चोट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए बुरी खबर आ रही है. रोहित अभ्यास सेशन के दौरान चोटिल हो गए. उनकी कलाई में गेंद लग गई. फिलहाल रोहित को लेकर लेटेस्ट अपडेट नहीं है.

रोहित हुए चोटिल
authorSportsTak
Sun, 29 Oct 07:51 AM

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को अभ्यास के दौरान कलाई पर चोट लग गई. भारत और इंग्लैंड को 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में टकराना है और इससे पहले ये खबर टीम इंडिया के लिए अच्छी नहीं है. रिपोर्ट के अनुसार जैसे ही रोहित को चोट लगी फीजियो मैदान पर पहुंच गए. रोहित शर्मा की चोट कितनी गंभीर है फिलहाल इसके बारे में जानकारी नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि, चोट अगर गंभीर हुई तो रोहित इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला मिस कर सकते हैं.

 

रोहित की चोट को लेकर टीम की तरफ से कोई अपडेट नहीं

 

टीम इंडिया उम्मीद करेगी कि कप्तान की चोट उतनी गंभीर न हो. रोहित शर्मा इस वर्ल्ड कप में धांसू फॉर्म में हैं. हिटमैन ने अब तक गेंदबाजों की खूब क्लास लगाई है. 5 मैचों में रोहित ने 311 रन ठोके हैं. इसमें एक शतक और 133 की स्ट्राइक रेट है.

 

टीम इंडिया पहले ही इंग्लैंड के खिलाफ अपना मुकाबला हार्दिक पंड्या के बिना खेलेगी. हार्दिक को बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें एनसीए भेज दिया गया था. बीसीसीआई ने कहा था कि हार्दिक इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले दौरान टीम इंडिया में वापसी करेंगे लेकिन हाल की रिपोर्ट्स से पता चला था कि उन्हें लिगामेंट टियर हुआ है और उन्हें ठीक होने में काफी समय लगेगा.

 

केएल राहुल ने इंग्लैंड मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कहा कि पंड्या सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. राहुल ने इस दौरान सूर्यकुमार यादव को लेकर भी संकेत दिया और कहा कि, उन्हें प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है. रोहित के अलावा विराट भी धांसू फॉर्म में हैं. कोहली ने 5 मैचों में 354 रन बनाए हैं. ऐसे में वो सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों के रिकॉर्ड से सिर्फ एक शतक दूर हैं.

 

टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में बेहद धांसू फॉर्म में है. टीम ने 5 में से 5 मुकाबले जीत लिए हैं. दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है. टीम ने अब तक 4 मुकाबले गंवाए हैं. 
 

ये भी पढ़ें :- 

टीम इंडिया को बड़ी चेतावनी! भारत को वर्ल्ड कप जीतने से रोक सकती हैं ये दो टीमें, गांगुली ने बताया नाम और वजह

IND vs ENG : हार्दिक पंड्या की जगह इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की Playing XI में किसे मिलेगा मौका? केएल राहुल ने बताया बड़ा नाम

लोकप्रिय पोस्ट