icon

'हमारी टीम के खिलाड़ी सुस्त मुर्गे हैं', IPL 2024 के बीच रोहित शर्मा का अजीबोगरीब बयान, पत्नी रितिका ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Video

IPL 2024, Rohit Sharma :  आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस के साथ बतौर खिलाड़ी खेलने वाले रोहित शर्मा ने टेस्ट टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दे डाला.

आईपीएल में एक मैच के दौरान रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Wed, 03 Apr 03:00 PM

IPL 2024, Rohit Sharma : आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस के साथ साल 2013 के बाद पहली बार बतौर खिलाड़ी खेलने वाले रोहित शर्मा भी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई को लगातार तीन मैचों में हार मिली तो रोहित शर्मा का एक बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो में श्रेयस अय्यर और अपनी पत्नी रितिका के साथ पहुंचे और बड़ी बात कह डाली.


हमारी टीम के खिलाड़ी सुस्त मुर्गे 


दरअसल, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और उनकी पत्नी रितिका सजदेह के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो 5 अप्रैल को रात आठ बजे आने वाला है. जिसका प्रोमो सोशल मीडिया में सामने आया और रोहित शर्मा दरअसल मुंबई इंडियंस नहीं बल्कि टेस्ट टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं कि हमारी टीम के खिलाड़ी सुस्त मुर्गे हैं और भागते ही नहीं है.

 

 

 

गार्डन में घूमने वाले बंदे 


रोहित ने ये बयान इसलिए दिया क्योंकि हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान रोहित कई बार युवा खिलाड़ी जैसे कि सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल को जहां उनकी फील्डिंग पोजीशन बताते नजर आए. इतना ही नहीं एक टेस्ट मैच के दौरान रोहित ने खिलाड़ियों को गार्डन में घुमने वाले बंदे कहकर भी हड़काया था. रोहित का ये बयान सोशल मीडिया में काफी ट्रेंड किया था ओर तबसे गार्डन में घूमने वाले बंदे जैसी लाइन अक्सर चर्चा में रहती है. इसी कड़ी में रोहित ने अब भारतीय खिलाड़ियों को सुस्त मुर्गे कहा है.


रोहित फिर बने मुंबई के कप्तान 


वहीं इंग्लैंड के खिलाफ भारत को पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 4-1 से अपनी कप्तानी में जिताने के बाद रोहित शर्मा अब आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस से खेल रहे हैं. हालांकि हार्दिक की कप्तानी में मुंबई की टीम को पिछले तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा तो फैंस ने रोहित को फिर से मुंबई की कमान देने की मांग सोशल मीडिया में रख डाली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024: इस बल्‍लेबाज के बिना चैंपियन नहीं बन पाती KKR, कोलकाता को पहला खिताब दिलाने वाला हुआ 'गायब '

IPL में लगातार 4 सीजन खेला, 46 की उम्र में एक्सीडेंट से गंवाई जान, मैदान से बाहर अतरंगी हरकतों से सुर्खियां बटोरने वाला दिग्गज

IPL 2024: हार्दिक पंड्या पर चप्‍पलों की बारिश, मुंबई इंडियंस के कप्‍तान को देखते ही फैंस ने उतारा गुस्‍सा, Viral Video

लोकप्रिय पोस्ट