icon

IND vs AUS Final : वर्ल्ड कप फाइनल से पहले रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया को दी चेतावनी, कहा - उनकी ताकत से डर नहीं बल्कि...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने अपने आक्रामक तेवर दिखाते हुए ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी दे डाली.

रोहित शर्मा
authorSportsTak
Sat, 18 Nov 06:04 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने अपने आक्रामक तेवर दिखा दिए हैं. रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल से पहले प्रेस कांफ्रेंस में बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनकी ताकत से हमें डर नहीं लगता.

 

वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने चेन्नई के मैदान में ऑस्ट्रेलिया को हराकर ही अपने विजयी अभियान का आगाज किया था. जिसके बाद से लेकर अभी तक टीम इंडिया लगातार 10 मुकाबले जीत चुकी है. जबकि भारत और साउथ अफ्रीका से हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भी जीत की रफ्तार पकड़ी और लगातार आठ मुकाबले जीतकर अब फाइनल में फिर से भारत का सामान करने को तैयार है.

 

इस तरह वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की ताकत के बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें ऑस्ट्रेलिया की ताकत से डर नहीं लगता. बल्कि हम अपनी ताकत पर फोकस रखेंगे और मैदान में उतरेंगे.

 


रोहित ने क्या दिया अंतिम मैसेज


रोहित शर्मा ने आगे कहा कि मैं हमेशा बेहतरी और खुद को शांत रखने पर विश्वास रखता हूं. मैं बस वही चीज फिर से दोहराना चाहता हूं कि हमने काफी कड़ी मेहनत की है. जिसके चलते हम जीतते आ रहे हैं लेकिन हमें खुद को शांत रखना होगा और ज्यादा उत्साहित नहीं होना है. ड्रेसिंग रूम में जहां ख़ुशी का माहौल है. वहीं कुछ चेहरों पर चिंता भी है. जिसे मैं छुपाना भी नहीं चाहता. लेकिन खेल की यही खूबसूरती है. हमें अपना गेम मोड ऑन रखना होगा. जैसा कि मैंने कहा भारत के लिए खेलना ठीक उसी तरह है, जैसे आप हर रोज फाइनल खेलते हैं. हमने यहां तक के सफर को काफी अच्छे से एंजॉय किया है और अब बस फाइनल पुश की जरूरत है. 
 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS में जो बनेगा चैंपियन, इस मामले में भी निकल जाएगा आगे, 39 सालों से चली आ रही ये जंग
IND vs AUS Final: फाइनल जीतना है तो टीम इंडिया को चार वर्ल्ड कप की इन पांच गलतियों से बचना होगा, एक ने तो आंखों में आंसू ला दिए थे
IND vs AUS: भारत के फाइनल जीतने पर भी वर्ल्ड चैंपियन नहीं कहलाएगा टीम इंडिया का ये धुरंधर, वजह सुनकर होगा अफसोस

लोकप्रिय पोस्ट