icon

रोहित शर्मा के सामने मिचेल स्टार्क के नारे लगा रहे थे फैंस, हिटमैन ने दिया ऐसा जवाब हो गई सबकी बोलती बंद

रोहित शर्मा के सामने फैंस मिचेल स्टार्क के नारे लगाने लगे थे. अब फैंस ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि रोहित ने सुपर-8 में स्टार्क की जमकर पिटाई की. रोहित ने 3 शब्दों में मामला शांत कर दिया

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा
authorShrey Arya
Mon, 15 Jul 03:28 PM

रोहित शर्मा प्रेशर में कैसे व्यवहार करना है इसके बारे में अच्छे से जानते हैं. अब वह प्रेशर मैदान के अंदर हो या फिर बाहर, हिटमैन को पता है कि उनका जवाब कैसा होना चाहिए. कुछ ऐसा मामला ही एक इवेंट के दौरान भी देखने को मिला. हाल ही में 14 जुलाई को रोहित शर्मा अमेरिका में क्रिकिंगडम अकादमी का उद्घाटन करने आए थे. उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान फैंस उनके सामने मिचेल स्टार्क के नारे लगाने लगे थे. अब फैंस ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि रोहित ने सुपर-8 में स्टार्क की जमकर पिटाई की थी. लेकिन इवेंट में माहौल खराब होता देख रोहित ने 3 शब्दों में मामला शांत कर दिया.

 

रोहित का दमदार जवाब

 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के सामने एक इवेंट के दौरान फैंस 'मिचेल स्टार्क' का नाम चिल्लाने लगे. फैंस स्टार्क का नाम इसलिए ले रहे थे क्योंकि उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 राउंड में स्टार्क की जमकर पिटाई की थी. हिटमैन ने उनके एक ओवर में 29 रन ठोक दिए थे. उस मैच में रोहित ने 41 गेंदों पर शानदार 92 रन बनाए थे. कार्यक्रम के दौरान जब रोहित मंच पर सवालों के जवाब देने के लिए तैयार हो रहे थे, तो फैंस ने स्टार्क का नाम लेना शुरू कर दिया, जिस पर भारतीय कप्तान ने मुस्कुराते हुए उन्हें शांत होने के लिए कहा. रोहित ने 'काम डाउन गाइज़' इन शब्दों से दबाव भरे माहौल को हंसी मजाक वाले माहौल में बदल दिया.

 

 

बता दें कि रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सिर्फ एक कप्तान के तौर पर ही नहीं बल्कि एक बल्लेबाज के तौर पर भी दमदार खेल दिखाया था. रोहित ने 8 पारियों में 36.71 की औसत से 257 रन ठोके थे. वह इस टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंडिया ए टीम का ऐलान, इस युवा खिलाड़ी को मिली कप्तानी, तीन टी20 समेत सात मैचों में होगी टक्कर

IND vs ZIM: शुभमन गिल टीम इंडिया की जबरदस्त जीत के बाद गरजे, बोले- हम लोग यहां आए तो...

युवराज, हरभजन और रैना ने पाकिस्तान को पीटने के बाद की बूढ़े होने की एक्टिंग, तौबा-तौबा गाने पर किया मजेदार डांस, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट