icon

World Cup सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया में रोबोट की एंट्री, Video में देखिए पहली झलक

नॉकआउट में टीम इंडिया में कोई कमी ना रह जाए, इसके लिए टीम हर डिपार्टमेंट में लगातार सुधार कर रही है. प्‍लेयर्स खुद को और बेहतर बना रहे हैं. ड्रेसिंग रूम में भी हर चीज दिन पर दिन बेहतर हो रही है

टीम इंडिया में रोबोट की एंट्री
authorकिरण सिंह
Mon, 06 Nov 12:27 PM

भारतीय टीम की नजर वर्ल्‍ड कप (World Cup) ट्रॉफी है. पॉइंट टेबल में टॉप पर मौजूद टीम इंडिया कमाल का प्रदर्शन कर रही है. बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों में भारतीय प्‍लेयर्स ने दमदार खेल दिखाया. तीनों ही डिपार्टमेंट में भारत को कोई टक्‍कर नहीं दे सकता. दिन पर दिन टीम इंडिया तीनों ही डिपार्टमेंट में और सुधार कर रही है, ताकि नॉकआउट में कोई कमी ना रह जाए. इससे पहले टीम इंडिया में रोबोट की भी एंट्री हो गई है, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

दरअसल टूर्नामेंट जैसे- जैसे आगे बढ़ रहा है, ड्रेसिंग रूम में भी चीजें और बेहतर होती जा रही हैं. टूर्नामेंट के शुरुआत से ही हर मैच के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में मैच के बेस्‍ट फील्डर को मेडल दिया जा रहा है. पहले ड्रेसिंग रूम में सपोर्टिंग स्‍टाफ या कोई प्‍लेयर मेडल लेकर आता था, मगर साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के बाद टीम इंडिया के खेमे में एक अलग ही नजारा देखने को मिला. 

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

रोबोट लाया मेडल


मैच के बाद मैदान पर कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम इंडिया का मैच का बेस्‍ट फील्‍डर चुना गया. उनका मेडल कोई सपोर्ट स्‍टाफ या फिर कोई प्‍लेयर लेकर नहीं आया, बल्कि रोबोट लेकर आया. रोबोट सभी प्‍लेयर की तरफ घूमा और फिर रोहित की तरफ ठहरा. टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की मेडल सेरेमनी भी दिन पर दिन और बेहतर हो रही है.

 

 

 

फील्डिंग सबसे अहम

 

किसी टीम की जीत में जितना बड़ा योगदान बल्‍लेबाज और गेंदबाजों का होता है, उतना ही फील्‍डर्स का भी होता है. बेहतरीन फील्डिंग किसी भी मैच का पासा पलट सकती है. फील्‍डर्स को और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उनका लगातार उत्‍साह बढ़ाया जा रहा है. 

 

ये भी पढ़ें:

World Cup 2023: आठ मैचों में छह बार रोहित एंड कंपनी ने विपक्षी टीम को किया ऑलआउट, लगातार 8 जीत के इस सफर पर डालिए नजर

Best Fielder Medal: टीम इंडिया के प्रोफेसर को मिला बेस्ट फील्डर मेडल, गोल- गोल घूमकर कैमरे ने किया चुनाव, VIDEO

Virat Kohli : 'विराट अलग ग्रह पर...', गौतम गंभीर ने कोहली के 49वें शतक पर ये क्या कह डाला?

 

लोकप्रिय पोस्ट