icon

IND vs BAN : आकाश दीप के कहने से टीम इंडिया के कप्तान ने लिया DRS, गिफ्ट में मिला विकेट तो खुला रह गया रोहित शर्मा का मुंह, Video हुआ वायरल

IND vs BAN, Rohit Sharma Video : भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे कानपुर मैच में विकेट मिलने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का वीडियो हुआ वायरल.

IND vs BAN टेस्ट मैच में विकेट लेने के बाद आकाश दीप और दूसरी तरफ रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Fri, 27 Sep 12:41 PM

IND vs BAN, Rohit Sharma Video : भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच कानपुर के मैदान में जारी है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और आकाश दीप ने इसे सही साबित करके दिखाया. आकाश ने बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम के पैड पर गेंद मारी. जिस पर कप्तान रोहित शर्मा रिव्यू लेने के मूड नहीं नहीं थे लेकिन आकाश दीप ने उन्हें मनाया तो विकेट मिलने पर कप्तान का रिएक्शन सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.


आकाश ने रिव्यू के लिए कप्तान को मनाया 


दरअसल, कानपुर के ग्रीन पार्क मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज जाकिर हसन को सबसे पहले आकाश ने अपने जाल में फंसाया. जाकिर 24 गेंदों में बिना खाता खोले पवेलियन चलते बने. इसके बाद पारी के 13वें ओवर की पहली गेंद आकाश ने शादमान इस्लाम को एंगल से इनस्विंग फेंकी. शादमान इस गेंद पर बीट हुए और गेंद सीधा जाकर उनके पैड पर लगी. मैदानी अंपायर ने तगड़ी अपील पर आउट नहीं दिया. लेकिन आकाश ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को DRS के लिए मनाया और उन्होंने अपने गेंदबाज पर भरोसा जताया.

 


रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल 


रिव्यू लेने पर बड़ी स्क्रीन में सामने आया कि गेंद ऑफ स्टंप पर पड़ने के बाद अंदर की तरफ गई और फिर हॉकआई की मदद से नजर आया कि वह लाइन में पिच करते हुए इम्पैक्ट के साथ स्टंप पर हिट कर रही थी. जिससे शादमान को आउट करार दिया तो रोहित शर्मा को यकीन नहीं हुआ और उनका मुंह खुला रह गया. रोहित शर्मा का यही रिएक्शन सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है.

 

लंच तक बांग्लादेश के गिरे दो विकेट 


वहीं मैच की बात करें तो बांग्लादेश के सलामी बैटर शादमान इस्लाम 36 गेंदों में चार चौके से 24 रन बनाकर चलते बने. जबकि लंच तक तक बांग्लादेश ने दो विकेट के नुकसान पर 74 रन बना लिए थे. जबकि भारत की तरफ से दो विकेट आकाश दीप ही ले सके थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Dwayne Bravo Retirement : एमएस धोनी वाली CSK के चैंपियन खिलाड़ी ने क्रिकेट से पूरी तरह लिया संन्यास, इमोशनल पोस्ट करते हुए कहा - 21 साल से मैं…

श्रीलंका के बल्लेबाज कामिंदु मेंडिस ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने दुनिया के पहले बल्लेबाज, सुनील गावस्कर भी छूटे पीछे

मैं उस दौरान एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था और क्रिकेट में...ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर युवराज सिंह का चौंकाने वाला खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट