icon

IND vs BAN : रोहित शर्मा ने जीत के बाद हार्दिक पंड्या के बारे में बोल दी बड़ी बात, कहा- हम चाहते थे कि वो...

T20 World Cup 2024, IND vs BAN : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या की धमाकेदार फिफ्टी से बांग्लादेश को 50 रन से दी मात तो रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात.

टी20 वर्ल्ड कप में मैच के दौरान रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या
authorShubham Pandey
Sun, 23 Jun 12:11 AM

IND vs BAN : रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया एक बार फिर से वर्ल्ड कप खिताब के करीब बढ़ रही है. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने जीत के क्रम को जारी रखते हुए बांग्लादेश को 50 रन से रौंदा. जिससे टीम इंडिया का अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में स्थान लगभग पक्का हो चुका है. लेकिन इससे पहले भारत के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या फॉर्म में आ गए हैं और उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ बल्ले से 50 रन बनाए तो गेंदबाजी से एक विकेट भी लिया. जिससे मैच में जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या की तारीफों के पुल बांध दिए.


हार्दिक पंड्या को लेकर रोहित ने क्या कहा ?


बांग्लादेश के सामने भारत के जब एक समय 108 रन पर चार विकेट गिर चुके थे. उसके बाद हार्दिक पंड्या ने अंत में तेजी से बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंद में चार चौके और तीन छक्के से 50 रन की नाबाद पारी खेली. जिससे भारत ने 196 रन का बड़ा टोटल बनाकर आसन जीत दर्ज की. इसके बाद रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या को लेकर कहा,

 

हार्दिक ने मैच में जिस तरह से बल्लेबाजी की, उससे हम बहुत अच्छी स्थिति में हैं. क्योंकि हम टॉप-5 बल्लेबाजों के बाद अच्छी तरह से पारी को फिनिश करना चाहते थे. हम सब जानते हैं कि वह क्या कर सकता है और उसने इसका मैच में बेहतरीन उदाहरण पेश किया. वह गेंद और बल्ले दोनों से हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन चुका है.

 

 


भारत ने कैसे दी बांग्लादेश को मात ?


वहीं टीम इंडिया की बात करें तो उसने हार्दिक पंड्या के धमाके से पहले खेलते हुए 196 रन बनाए. इसके बाद कुलदीप यादव ने फिरकी में जादू चलाया और तीन विकेट झटके, जबकि जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह ने भी दो-दो विकेट लेकर बांग्लादेश को जीत से दूर रखा. भारत की कहर गेंदबाजी के आगे बांग्लादेशी टीम 20 ओवरों में आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी और उसे 50 रनों से हार का सामन करना पड़ा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN : भारत से हार के बाद बांग्लादेशी कप्तान का छलका दर्द, इन खिलाड़ियों पर सरेआम फोड़ा ठीकरा, कहा- इनके इरादे...

IND vs BAN : टीम इंडिया की सेमीफाइनल में धमाकेदार एंट्री! हार्दिक-कुलदीप ने टी20 वर्ल्ड कप से बांग्लादेश को किया विदा

IND vs BAN: ऋषभ रिवर्स स्वीप पर आउट हुए तो कोहली को आया गुस्सा, रोहित से की शिकायत, पंत को भी खूब सुनाया

लोकप्रिय पोस्ट