icon

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में क्‍यों नहीं गए रोहित शर्मा? संगीत सेरेमनी में नीता अंबानी ने हिटमैन और हार्दिक पंड्या को स्‍टेज पर स्‍पेशल बुलाकर...

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का काफी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें खेल की दुनिया के कई दिग्‍गज नजर आए, मगर भारत के वर्ल्‍ड चैंपियन कप्‍तान रोहित शर्मा इस दौरान नहीं दिखे

अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी के दौरान नीता अंबानी ने वर्ल्‍ड चैंपियंस का सम्‍मान भी किया था (दाएं)
authorकिरण सिंह
Sat, 13 Jul 01:36 PM

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस हाई प्रोफाइल वेडिंग सेरेमनी में मुंबई में खेल जगत की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिकरत की. वर्ल्‍ड चैंपियन हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव से लेकर फीफा प्रेसीडेंट जियानी इन्फेंटिनो तक शामिल हुए, मगर खेल जगत की इन हस्तियों के बीच वर्ल्‍ड चैंपियन कप्‍तान रोहित शर्मा नजर नहीं आए. इस शादी की काफी तस्‍वीरें वायरल हो रही है, मगर इन फोटोज में फैंस को रोहित नजर नहीं आए. रोहित शर्मा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट में शादी में नहीं गए, जिसके पीछे की वजह अब सामने आई.

 

ऐसा नहीं है कि रोहित अनंत और राधिका के किसी फंक्‍शन में शामिल नहीं हुए. वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद वो उनकी संगीत सेरेमनी में शामिल हुए थे और संगीत सेरेमनी के दौरान नीता अंबानी ने रोहित, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव को स्‍पेशल स्‍टेज पर बुलाकर सम्‍मानित किया था. मेहमानों ने भी खड़े होकर वर्ल्‍ड चैंपियंस का स्‍वागत किया. अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी के बीच 'लहरा दो' गूंजने लगा.

 

 

भारत में नहीं हैं रोहित

 

हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल ने तो अनंत की बारात में भी जमकर मस्‍ती की, मगर इस बारात में हिटमैन नजर नहीं आए. दरअसल रोहित भारत में नहीं हैं. वो इस समय लंदन में हैं. वो लंदन में कार्लोस एल्‍कराज और दानिल मेदवेदेव के बीच विंबलडन सेमीफाइनल देखने गए थे. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो भी काफी वायरल हो रही है.

 


शादी में पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी पत्‍नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ शामिल हुए. पंड्या अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या और भाभी पंखुरी शर्मा के साथ, टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर पहुंचे. इस शादी में पूर्व WWE रेसलर जॉन सीना भी शामिल हुए हैं.

 

ये भी पढ़ें :- 

जेम्स एंडरसन के रिटायरमेंट पर बाबर आजम कर बठे बड़ी गलती, फैंस ने जमकर लिए मजे तो उठाया ये बड़ा कदम, जानें क्या है मामला ?

2024 Paris Olympics Ticket Price : पेरिस ओलिंपिक में एक करोड़ टिकटों की होगी बिक्री, जानिए नीरज चोपड़ा का मैच देखने के लिए कितनी देनी होगी रकम?

T20 World Cup 2024 में ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज ने किया वो कमाल जो टीम इंडिया को करने नहीं दिया गया

लोकप्रिय पोस्ट