icon

Video : रोहित शर्मा फिर बनने जा रहे हैं मुंबई इंडियंस के कप्तान? आकाश अंबानी के साथ हिटमैन का ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर लाया बवंडर

Rohit Sharma Video : आईपीएल 2024 सीजन में नए कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी में पहली जीत के बाद रोहित शर्मा और आकाश अंबानी का वीडियो हुआ वायरल.

आईपीएल 2024 में एक मैच के दौरान रोहित और हार्दिक जबकि दूसरी तरफ आकाश अंबानी के साथ कार में बैठे रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Thu, 11 Apr 03:43 PM

Rohit Sharma Video : आईपीएल 2024 सीजन में नए कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी में जब मुंबई इंडियंस को लगातार तीन हार झेलनी पड़ी तो उसके बाद से रोहित शर्मा के फिर से कप्तान बनने की चर्चा जोरों पर है. लेकिन इसके बाद चौथे मैच में हार्दिक पंड्या ही कप्तानी करते नजर आए और मुंबई ने पहली जीत दर्ज कर डाली. मगर अब रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह मुंबई के मालिक आकाश अंबानी के साथ कार के अंदर नजर आए. ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ. उसके बाद फैंस फिर से कयास लगाने लगे हैं कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के दोबारा कप्तान बन सकते हैं.


रोहित का अंबानी के साथ कब वायरल हुआ वीडियो ?


दरअसल, सात अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े मैदान में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर पहली जीत का स्वाद चखा. जिसके बाद मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में खुशियों की बाहार आई और सभी खिलाड़ी मौज मस्ती करते नजर आए. हालांकि सात अप्रैल को जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और आकाश अंबानी वानखेड़े मैदान के बाहर एक साथ कार में बैठे नजर आए. इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या आईपीएल के मिड सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम कुछ बड़ा ऐलान कर सकती है.

 

 

अब मुंबई का आरसीबी से होगा सामना 


वहीं मुंबई की बात करें तो पहले तीन मैच में जब उसे हार्दिक की कप्तानी में लगातार हार का सामना करना पड़ा था. उसके बाद फैंस ने हार्दिक को कप्तानी से हटाने और रोहित को वापस आने की मांग रख डाली थी. लेकिन मुंबई के मैनेजमेंट ने हार्दिक पर भरोसा बनाए रखा और उनकी टीम ने चौथे मैच में पहली जीत का स्वाद चखा. इसके बाद हार्दिक ने कहा कि हमें जो मूमेंटम चाहिए था, वह मिल गया और टीम अब ऐसे ही आगे बढ़ेगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि 11 अप्रैल को वानखेड़े के मैदान में हार्दिक पंड्या विराट कोहली वाली आरसीबी को जीत दिला पाते हैं या नहीं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

MI vs RCB : विराट कोहली का सबसे बड़ा डर मुंबई के खिलाफ मैच से पहले आया बाहर, कहा - मूर्ख जैसा महसूस होता है जब भी...

RR vs GT : 11 गेंद में 22 रन ठोक गुजरात को विजयी बनाने वाले राहुल तेवतिया का बड़ा खुलासा, कहा - जीत का लक्ष्य नहीं था क्योंकि…

IPL Bad Boy : विराट कोहली की RCB से खेलते हुए गया जेल, शराब की लत से तबाह हुआ करियर, बीमारी से हारने वाला जानें कौन है ये बैड बॉय?

लोकप्रिय पोस्ट