icon

MI vs CSK: Rohit Sharma की फील्डिंग में हुई फजीहत, कैच भी टपकाया और ट्राउजर भी खिसकी, देखिए Video

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 के मुकाबले में रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान ऊप्स मोमेंट के शिकार बन गए. जानिए क्या हुआ.

MI vs CSK मैच में रोहित शर्मा से ऋतुराज गायकवाड़ का कैच छूटा.
authorSportsTak
Sun, 14 Apr 09:03 PM

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 के मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ बड़ी गड़बड़ हो गई. चेन्नई की बैटिंग के दौरान फील्डिंग करते हुए वे ऋतुराज गायकवाड़ का कैच नहीं ले सके. इस दौरान उनका पायजामा भी खिसक गया. रोहित दोनों घटनाओं की वजह से मैदान में लज्जित हो गए. उन्होंने एक हाथ से पायजामे को पकड़ा तो दूसरे से गेंद को रोका और फौरन थ्रो किया. इससे सीएसके को केवल एक ही रन मिला. यह घटना चेन्नई की पारी के 12वें ओवर की चौथी गेंद पर हुई. यह ओवर आकाश मधवाल ने कराया था.

 

मधवाल ने शॉर्ट ऑफ लेंथ गेंद फेंकी थी. चेन्नई के कप्तान ने इस पर डीप मिडविकेट की तरफ हवाई शॉट खेला. रोहित ने इसे लपकने के लिए दायीं तरफ दौड़ लगाई और डाइव लगाया. उनके दोनों हाथ गेंद तक पहुंच गए थे मगर जमीन पर गिरने के दौरान वह निकल गई. इस दौरान रोहित की ट्राउजर भी फिसल गई. मुंबई के पूर्व कप्तान ने फौरन खुद को संभाला और गेंद को उठाकर थ्रो कर दिया. इस दौरान रोहित खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. हालांकि इस दौरान दर्शकों ने रोहित का सपोर्ट किया और उनके पक्ष में नारे लगाए.

 

 

 

 

रोहित के पास दुबे का मुश्किल कैच भी आया

 

रोहित के पास बाद में शिवम दुबे का कैच भी गया लेकिन वह काफी मुश्किल था और उनसे दूर था. लेकिन इस सीनियर खिलाड़ी ने पूरी कोशिश की और छलांग लगाई लेकिन वे इसे पकड़ नहीं सके. इस कैच के समय वे कवर्स में खड़े थे. रोहित को लंबे समय बाद आईपीएल में बाउंड्री के पास फील्डिंग करते देखा गया. 

 

गायकवाड़ की शानदार बैटिंग

 

चेन्नई के कप्तान गायकवाड़ ने मुंबई के खिलाफ मुकाबले में 69 रन की पारी खेली. उन्होंने 40 गेंद का सामना किया और पांच चौके व पांच छक्के लगाए. उन्होंने शिवम दुबे के साथ 90 रन की साझेदारी की. इससे चेन्नई ने सुस्त शुरुआत के बाद तेजी से रन जोड़े और 15 ओवर में 150 का आंकड़ा छू लिया.

 

ये भी पढ़ें

सुनील नरेन ने लाइव टीवी पर T20 World Cup खेलने से किया मना, IPL के बीच दिया वेस्ट इंडीज का दिल तोड़ने वाला बयान

Hardik Pandya and MS Dhoni : धोनी को देखते ही मुंबई इंडियंस की टीम को अकेला छोड़कर भागे हार्दिक पंडया, माही भाई को सीने से लगाया, दिल जीत लेगा ये Video!
Shamar Joseph: 10 गेंद 22 रन, जिसने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का गुरूर उसे पहला ओवर फेंकने में छूटे पसीने, राहुल को करनी पड़ी मदद

लोकप्रिय पोस्ट