icon

रोहित शर्मा ने जीत के बाद चेन्नई की पिच पर ये क्या बोल दिया, क्यूरेटर हर हाल में याद रखेगा भारतीय कप्तान का ये कमेंट

भारत ने चेन्‍नई टेस्‍ट में बांग्‍लादेश को करारी शिकस्‍त दी. जिसके बाद भारतीय कप्‍तान ने चेन्‍नई की पिच को लेकर बड़ा बयान दिया है.

आर अश्विन के साथ टीम इंडिया की जीत का जश्‍न मनाते आर अश्विन
authorकिरण सिंह
Sun, 22 Sep 04:27 PM

रोहित शर्मा ने बांग्‍लादेश को पहले टेस्‍ट में 280 रन से पीटने के बाद चेन्‍नई की पिच को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने लाल मिट्टी की पिच को लेकर जो कमेंट किया है, उसे पिच क्‍यूरेटर शायद ही कभी भूल पाए. दरअसल भारतीय टीम लंबे समय बाद टेस्‍ट मैच खेलने उतरी थी, जहां भारत ने धमाकेदार जीत दर्ज की. भारत ने बांग्‍लादेश को 515 रन का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में मेहमान टीम 234 रन पर ऑलआउट हो गई. 

 

आर अश्विन, ऋषभ पंत और शुभमन गिल के बल्‍ले से इस मैच में सेंचुरी निकली. गेंदबाजों ने भी अपनी जिम्‍मेदारी बखूबी निभाई. इस मुकाबले में आर अश्विन ने छह, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा ने पांच-पांच विकेट लिए. टीम इंडिया की जीत के बाद भारतीय कप्‍तान ने आर अश्विन की काफी तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि अश्विन पिछले कई सालों से टीम में अपना योगदान देते आए हैं. उन्‍होंने कहा कि वो अश्विन के लिए जितना कहें, वो कम होगा. 

 

इस दौरान रोहित ने चेन्‍नई की पिच को लेकर भी बयान दिया. रोहित ने चेपॉक की पिच की तारीफ करते हुए कहा-  

 

शानदार पिच, लाल मिट्टी की पिच हमेशा काफी मौके देती है. आपको संयम रखने की जरूरत होती हैं. भारत ने हर गेंद पर कुछ ना कुछ होता हैं, मगर यहां ऐसा नहीं था. रन बनाने और विकेट लेने के लिए हम धैर्य बनाए हुए थे.

 

रोहित ने बताया शानदार परिणाम

 

भारतीय टीम को लगातार तीसरी बार वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए अभी नौ टेस्‍ट और खेलने हैं. चेन्‍नई टेस्‍ट के साथ ही भारत ने फाइनल में पहुंचने का अपना सफर भी आगे बढ़ाया. रोहित इस जीत से काफी खुश हैं. उनका कहना है कि आने वाले मैचों को देखते हुए ये एक शानदार परिणाम है. टीम लंबे समय बाद टेस्‍ट खेल रही है. एक सप्ताह पहले ही टीम यहां आई थी और टीम ने अच्छी तैयारी की. रोहित ने कहा कि वो जो चाहते थे, उन्‍हें वही परिणाम मिला. 

 

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा ने चेन्नई टेस्ट में जीत के बाद बता दी टीम इंडिया की कमी! कहा- एक टीम के तौर पर...

WTC 2023-25 Points Table: भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से कितना दूर रह गया, जानिए बांग्लादेश को हराने से क्या फायदा हुआ

जीत के बाद ऋषभ पंत का दिल छू लेने वाला बयान, कहा- बल्लेबाजी के वक्त मैं इमोशनल हो गया था, मैदान के बाहर...

लोकप्रिय पोस्ट