icon

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने अपनी टीम को दिया अंतिम मैसेज, कहा - भारत के लिए हर दिन फाइनल...

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) फाइनल से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम इंडिया को क्या अंतिम मैसेज दे डाला?

रोहित शर्मा
authorSportsTak
Sat, 18 Nov 07:12 PM

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) फाइनल से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी शांत नजर आए. रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया अभी तक वर्ल्ड कप 2023 में खेले गए सभी 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची है. जिसके चलते रोहित ने अब फाइनल मैच के लिए अपनी टीम के खिलाड़ियों को एक अंतिम मैसेज दे डाला. रोहित का मानना है कि भारत के लिए खेलना ठीक उसी तरह है. जैसे कि आप हर एक दिन अपना फाइनल मुकाबला खेल रहे हैं. इसी के साथ आगे बढ़ना है.

 

हमारे लिए हर दिन फाइनल 


अहमदाबाद में होने वाली प्रेस कांफ्रेंस में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं हमेशा बेहतरी और खुद को शांत रखने पर विश्वास रखता हूं. मैं बस वही चीज फिर से दोहराना चाहता हूं कि हमने काफी कड़ी मेहनत की है. जिसके चलते हम जीतते आ रहे हैं लेकिन हमें खुद को शांत रखना होगा और ज्यादा उत्साहित नहीं होना है. ड्रेसिंग रूम में जहां ख़ुशी का माहौल है. वहीं कुछ चेहरों पर चिंता भी है. जिसे मैं छुपाना भी नहीं चाहता. लेकिन खेल की यही खूबसूरती है. हमें अपना गेम मोड ऑन रखना होगा. जैसा कि मैंने कहा भारत के लिए खेलना ठीक उसी तरह है, जैसे आप हर रोज फाइनल खेलते हैं. हमने यहां तक के सफर को काफी अच्छे से एंजॉय किया है और अब बस फाइनल पुश की जरूरत है.

 

 

फाइनल के दबाव को लेकर क्या बोले रोहित शर्मा ?


वहीं रोहित ने आगे वर्ल्ड कप फाइनल जैसे दबाव को लेकर कहा कि जब भी हम इस तरह के टूर्नामेंट में खेलते हैं तो खिलाड़ी की वर्तमान फॉर्म मायने रखती है. न कि अतीत में उसके पास वर्ल्ड कप फाइनल खेलने का अनुभव है कि नहीं. हमारे पास साल 2011 वर्ल्ड कप फाइनल खेलने वाले दो खिलाड़ी भी हैं. इसलिए हम जानते हैं कि हमें दबाव से कैसे निपटना है. हम उसी तरह का खेल जारी रखेंगे, जिस तरह से खेलते आए हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को फाइनल में रोहित-कोहली नहीं इस भारतीय से लग रहा डर, कहा- एक खिलाड़ी है जो...
IND vs AUS Final : वर्ल्ड कप फाइनल से पहले रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया को दी चेतावनी, कहा - उनकी ताकत से डर नहीं बल्कि...
IND vs AUS: अहमदाबाद टीम इंडिया के लिए रहा है लकी, ये पांच बड़े मुकाम इसी मैदान पर हुए हासिल

लोकप्रिय पोस्ट