icon

IND vs AUS : टेस्ट सीरीज से जिसे रखा बाहर, वही पानी पिलाने आया तो क्यों रोहित ने थप्पड़ मारना चाहा, देखें Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है.

ind vs aus : टेस्ट सीरीज से जिसे रखा बाहर, वही पानी पिलाने आया तो क्यों रोहित ने थप्पड़ मारना चाहा, देखें video
authorSportsTak
Fri, 10 Mar 10:26 AM

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन बल्ले से जहां ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने दमदार शतक जड़ा. वहीं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक खिलाड़ी को थप्पड़ मारने का प्रयास भी करते ही नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

क्या है मामला ?


दरअसल मैच के पहले दिन टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी. इसी दौरान चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चारों टेस्ट मैच से बाहर रहने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन पानी पिलाने के लिए मैदान के अंदर आए. तभी रोहित शर्मा ने उनको मजाक में थप्पड़ मारने का प्रयास किया और वह भागकर निकल गए. इशान पानी लेकर मैदान में पहुंचे और रोहित शर्मा ने पानी पिया. इसके बाद पीछे से इशान भागते हुए आए और रोहित से बोतल लेने के बाद इशान के हाथ से वह गिर गई. इस पर इशान बोतल को उठाने के लिए दोबारा मुड़े और रोहित ने उन्हें थप्पड़ दिखाने का इशारा किया. यही वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और फैंस काफी मजे भी ले रहे हैं.

 

 

पहले दिन ख्वाजा ने जड़ा शतक

 
वहीं इसके बाद मैच में हालांकि ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा ने दमदार खेल दिखाया. उन्होंने दिन के अंत तक 104 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली और भारतीय सरजमीं पर अपने टेस्ट क्रिकेट करियर का पहला शतक जड़ डाला. जिससे ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन के अंत तक चार विकेट पर 255 रन बना डाले थे. ऐसे में अब ऑस्ट्रेलियाई टीम एक बड़ा स्कोर बना कर टीम इंडिया पर पहली पारी से दबाव बनाना चाहेगी. वहीं टीम इंडिया दूसरे दिन जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया को समेटना चाहेगी. भारत को अगर वर्ल्ड टेस्टचैंपियनशिप 2021-23 के फाइनल के लिए क्वालीफाई करना है तो उसे हर हाल में अहमदाबाद टेस्ट मैच में जीत दर्ज करनी होगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

उस्मान ख्वाजा शतक ठोककर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर भड़के, 'मुझे कोई सपोर्ट नहीं, कहा गया कि स्पिन खेलना नहीं आता'

IND vs AUS : बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के बीच ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की मां का निधन, काली पट्टी बांधकर उतरेगी टीम

लोकप्रिय पोस्ट