icon

हरभजन सिंह ने किया रोहित शर्मा का सपोर्ट, पूर्व क्रिकेटर्स और कमेंटेटर्स पर साधा निशाना, कहा- वो अकेले तुम्हें आगे नहीं ले जा सकता

टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा का समर्थन किया है और उनकी कप्तानी पर सवाल उठाने वालों को कड़ा मैसेज दिया है.

हरभजन सिंह ने किया रोहित शर्मा का सपोर्ट, पूर्व क्रिकेटर्स और कमेंटेटर्स पर साधा निशाना, कहा- वो अकेले तुम्हें आगे नहीं ले जा सकता
authorSportsTak
Mon, 10 Jul 05:31 PM

भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का समर्थन किया है. भज्जी ने कहा है कि, आनेवाले समय में रोहित को पूरी टीम इंडिया का समर्थन चाहिए होगा.  क्योंकि कई लोग रोहित पर हमला बोल रहे हैं और उनकी कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं. भारतीय कप्तान को पूर्व क्रिकेटर्स, फैंस और कमेंटेटर्स ट्रोल कर रहे हैं. इसमें लेजेंड्री बैटर सुनील गावस्कर का भी नाम शामिल है. ये सबकुछ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में मिली हार के बाद देखने को मिल रही है.

 

एक खिलाड़ी नहीं पूरी टीम जिम्मेदार होती है


लेकिन इन सबके बीच अब भज्जी ने कहा है कि, लोग अब ज्यादा कर रहे हैं. क्रिकेट एक टीम स्पोर्ट है और सिर्फ एक खिलाड़ी ही आपको एक जगह से दूसरी जगह लेकर नहीं जा सकता. टीम इंडिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अच्छा नहीं किया था. ऐसे में हमें इससे आगे बढ़ना चाहिए और इस हार के अकेले जिम्मेदार सिर्फ रोहित नहीं थे. रोहित को लेकर लोग कह रहे हैं कि वो रन नहीं बना रहे, उनका वजन ज्यादा हो गया है. वो अच्छी कप्तानी नहीं कर पा रहे. मुझे लगता है कि वो बेहतरीन लीडर हैं.

 

रोहित की इज्जत हर कोई करता है: भज्जी


भज्जी ने कहा कि, मैंने रोहित के साथ खेला है और उन्हें करीब से देखा है. उन्हें मुंबई की ड्रेसिंग रूम के साथ टीम इंडिया की ड्रेसिंग रूम में भी काफी ज्यादा इज्जत मिलती है. ऐसे में हाल के नतीजों को देखकर उनपर सवाल करना गलता है. वो अच्छा करेंगे, बस हमें उनपर भरोसा दिखाना होगा.

 

भज्जी ने कहा कि, भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हर कप्तान को बीसीसीआई की तरफ से सपोर्ट मिला है. सौरव गांगुली को जगहमोहन डालमिया, धोनी को एन श्रीनिवासन से. विनोद राय और सीएजी कमिटी ने विराट को सपोर्ट किया. ऐसे में रोहित को बोर्ड से सपोर्ट मिलना चाहिए. अगर आपको बोर्ड से सपोर्ट मिलेगा तो आप आसानी से काम कर सकते हैं.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs WI: इन तीन खिलाड़ियों के बीच होगी कड़ी जंग, 882 रन ठोकने वाले कोहली को ये गेंदबाज कर सकता है तंग

हेडिंग्ले में जीत के बाद बेन स्टोक्स ने तोड़ा एमएस धोनी का बड़ा टेस्ट रिकॉर्ड, लारा- पोंटिग को भी छोड़ चुके हैं पीछे

 

लोकप्रिय पोस्ट