icon

Rohit Sharma Press Conference : विराट कोहली को लेकर रोहित शर्मा ने ऐसा क्या बोल दिया! हर किसी के मन में फूट रहे लड्डू

Rohit Sharma Press Conference : टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले विराट कोहली सहित सभी खिलाड़ियों के वापस आने पर जताई ख़ुशी.

टीम इंडिया के एक टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Tue, 17 Sep 03:09 PM

Rohit Sharma Press Conference : टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा अब बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. श्रीलंका दौरे की समाप्ति के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी लंबे ब्रेक पर थे और अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए काफी दिनों बाद इकट्ठा हुए. ऐसे में टीम इंडिया के कप्ता रोहित शर्मा ने भारत के सभी खिलाड़ियों के मिलने और अभ्यास करने पर ख़ुशी जताते हुए विराट कोहली सहित सबके लिए दिल जीतने वाली बात कही.

 

रोहित शर्मा ने क्या कहा ?

 

बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा,

 

टीम में सभी का वापस आना अच्छा है और यह टीम के लिए अच्छा है कि सभी खिलाड़ी उपलब्ध हैं और हम अब हाई नोट पर टेस्ट सीजन की शुरुआत करना चाहते हैं. हम हर एक मैच और सीरीज जीतना चाहते हैं. इसलिए ये कोई रिहर्सल नहीं है, हर मैच और सीरीज हमारे लिए महत्वपूर्ण है और हम सिर्फ जीतना चाहते हैं.

 


रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज को लेकर आगे कहा,

 

हम जानते हैं कि सबकुछ कैसे काम करता है. अगर हम बाइलेटरल सीरीज नहीं जीतते हैं तो चर्चा शुरू हो जाती है. मैं नहीं जानता कि बाकी टीमों के लिए ये कैसे काम करता है. मैं सिर्फ भारत की बात कर सकता हूं. हर एक सीरीज काफी महत्वपूर्ण है और हम सिर्फ इसलिए आराम नहीं कर सकते हैं कि एक ट्रॉफी जीत ली है. आपको हर एक चीज का सर्वश्रेष्ठ उपयोग करना होता है.

 

बांग्लादेश के बाद न्यूजीलैंड से होगा सामना 


बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से चेन्नई के मैदान में खेला जाएगा. जबकि इसके बाद 27 सितंबर से दूसरा टेस्ट कानपुर में खेला जाएगा. अगले माह अक्टूबर माह में टीम इंडिया फिर अपने घर में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी. जबकि नवंबर माह में टीम इंडिया फिर पांच मैचों की बड़ी टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN : गौतम गंभीर की कोचिंग पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा- इन लोगों का तरीका...

IND vs BAN : केएल राहुल को खिलाने पर रोहित शर्मा ने दिया दो-टूक जवाब, कहा- ‘उन्हें क्लीयर मैसेज भेज दिया गया है’

'खुशी है कि हम हार गए', पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी ने 126 रन की शिकस्त के बाद दिया सनसनीखेज बयान, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

लोकप्रिय पोस्ट