icon

बड़ी खबर : हार्दिक पंड्या की इंजरी पर श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने दी अपडेट, जानें कब होगी वापसी?

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में चोटिल चलने वाले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की इंजरी पर अब कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ी अपडेट दे डाली है.

हार्दिक पंड्या
authorSportsTak
Wed, 01 Nov 09:04 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का विजयी अभियान जारी है. भारत अभी तक अपने सभी छह के छह मुकाबलों में जीत हासिल कर चुका है. लेकिन इस दौरान बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा. जब भारत के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के टखने में चोट आ गई और तबसे वह बाहर चल रहे हैं. इस तरह हार्दिक की इंजरी पर अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दो नवंबर को होने वाले मैच से पहले बड़ी अपडेट दे डाली है.

 

रोहित शर्मा ने क्या कहा ?


रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले कहा कि हार्दिक की चोट चोट पर काफी पॉजिटिव अपडेट है और वह रिकवर कर रहा है. राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में वह कुछ प्रोसेस से गुजर रहा है. जिसे हम रिहैब नहीं कह सकते हैं. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ मैच में भी वह नहीं खेल सकेगा.

 

रोहित ने आगे कहा कि हार्दिक को जो चोट लगी है. उसमें हमें हर दिन यह देखना होगा कि वह कितना ठीक हो गया है और कितने प्रतिशत फिट है. हर समय नजर रखनी होगी कि वह कितनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर रहा है. प्रतिदिन के आधार पर ही हमें फैसला लेना होगा. क्योंकि वर्ल्ड कप में हर तीन से चार दिन में मैच होता है. जिस तरह से उसकी रिकवरी हो रही है, हमें उम्मीद है कि वह जल्द मैदान में नजर आएगा. मैं अभी बस इतना ही कह सकता हूं.


वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माना जा रहा है कि हार्दिक पंड्या ना सिर्फ श्रीलंका बल्कि भारत के 5 नवंबर को कोलकाता में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अहम मुकाबले से भी बाहर रह सकते हैं. ऐसे में हार्दिक के भारत के आखिरी 12 नवंबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ होने वाले लीग मैच में वापसी की आशंका जताई जा रही है.

 

ये भी पढ़ें :- 

Hardik Pandya Struggle Story: आर्थिक तंगी, सस्‍पेंड, विवाद और करियर खत्‍म कर देने वाली चोट, कमबैक किंग हैं हार्दिक पंड्या

World Cup 2023: पाकिस्‍तान को सेमीफाइनल के लिए भारत और अफगानिस्‍तान की मदद की जरूरत, जानें पूरा मामला

लोकप्रिय पोस्ट