icon

बड़ी खबर: रोहित शर्मा अपने भविष्य को लेकर कह बैठे बड़ी बात, बोले-19 नवंबर को वर्ल्ड कप फाइनल के बाद मैं...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले अपने भविष्य को लेकर रोहित शर्मा ने क्या कह डाला.

रोहित शर्मा
authorSportsTak
Tue, 14 Nov 06:22 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ 15 नवंबर को होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा बयान दे डाला. माना जा रहा है कि 36 साल के हो चुके रोहित शर्मा भारत के लिए अपने करियर का आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे हैं. ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले रोहित से जब उनके सफर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसके बारे में तो 19 नवंबर के बाद ही सोचेंगे.

 

रोहित शर्मा ने क्या कहा ?

 

मुंबई के वानखेड़े मैदान में 15 नवंबर को होने वाले मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने कहा कि मेरे अपने सफर के बारे में अभी सोचने का समय नहीं है. 19 नवंबर के बाद ही इसके बारे में सोचूंगा. अभी मेरा सारा फोक्स वर्ल्ड कप जीतने पर है. हम बस बेहतरीन क्रिकेट फैंस को दिखाना चाहते हैं और आने वाला सप्तान हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है. हम अपना माइंडसेट नहीं बदलने वाले हैं.

 

न्यूजीलैंड को लेकर क्या बोले रोहित शर्मा?

 

रोहित ने आगे न्यूजीलैंड की टीम से मिलने वाले खतरे को लेकर कहा कि जब भी हम उनके सामने मैदान में उतरते हैं तो उनकी टीम काफी संतुलित और अनुशासन के साथ मैदान में क्रिकेट खेलती है. वह सभी विरोधी टीम के खिलाफ काफी अच्छे से पढ़ाई करके मैदान में आते हैं. उन्होंने हमारे कई खिलाड़ियों के साथ भी खेला है. उनकी टीम काफी कंसिस्टेंट है और पिछले 6 से 7 सालों में न्यूजीलैंड लगातार आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल खेलती आ रही है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को सेमीफाइनल मुंबई में जबकि इसमें टीम इंडिया अगर जीतती है तो फिर 19 नवंबर को अहमदाबाद के मैदान में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

WC 2023: वानखेड़े के मैदान पर टॉस बता देगा सेमीफाइनल का बॉस, रोहित की किस्मत नहीं दे सकती दगा, सिर्फ 4 मैचों ने कर दी पूरी तस्वीर साफ

WC 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया को डरा रहा है ये आंकड़ा, अब तक कोई टीम नहीं कर पाई है ऐसा, क्या भारत बदलेगा इतिहास

लोकप्रिय पोस्ट