icon

रोहित शर्मा ने गाली देकर फंसने के बाद 'गार्डन में घूमने वाले बंदे' कैप्शन के साथ जीता सोशल मीडिया का दिल, देखिए मजेदार पोस्ट

रोहित शर्मा ने धर्मशाला टेस्ट जीतने के बाद 9 मार्च की शाम को ध्रुव जुरेल, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल और सरफराज खान के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की.

रोहित शर्मा ने धर्मशाला टेस्ट के बाद मजेदार फोटो पोस्ट की.
authorShakti Shekhawat
Sat, 09 Mar 09:28 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद इंस्टाग्राम पोस्ट से सोशल मीडिया में हलचल मचा दी. उन्होंने टीम इंडिया के चार नौजवानों के साथ पोस्ट की और एक मजेदार कैप्शन दिया. रोहित के इस कैप्शन का कनेक्शन उनके एक गाली भरे कमेंट के साथ है. ऐसे में जैसे ही पोस्ट सामने आई वैसे ही धूम मच गई. जानिए रोहित ने क्या लिखा और किस मामले में वे फंसे थे.

 

रोहित ने 9 मार्च की शाम को ध्रुव जुरेल, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल और सरफराज खान के साथ फोटो पोस्ट की. इसके साथ लिखा, ‘गार्डन में घूमने वाले बंदे.’ इस कैप्शन के साथ उन्होंने बनावटी हंसी वाली इमोजी पोस्ट की. जैसे ही यह फोटो सामने आई वैसे ही सोशल मीडिया में धूम मच गई. इसकी वजह थी रोहित का विशाखापतनम में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान किया गया एक कमेंट. यह कमेंट उन्होंने टीम इंडिया के प्लेयर्स को लेकर किया था जो स्टंप माइक में दर्ज होकर घर-घर तक पहुंच गया.

 

 

रोहित ने दूसरे टेस्ट में दी थी गाली

 

रोहित ने दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन 31वें ओवर के दौरान फील्डिंग सेट करते हैं. वे कहते हैं, 'कोई भी गार्डन में घूमेगा तो...' उनके कमेंट के आखिरी हिस्से में गाली होती है. इसके बाद वे सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए थे. लेकिन अब ताजा फोटो के जरिए उन्होंने कहानी पलट दी और कोसने वाले लोग भी तारीफ कर रहे हैं.

 

रोहित के लिए यादगार रही इंग्लैंड सीरीज

 

रोहित शर्मा के लिए इंग्लैंड सीरीज काफी यादगार रही. उन्होंने इसमें अपनी कप्तानी से छाप छोड़ी. विराट कोहली और मोहम्मद शमी जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में उन्होंने भारत को 4-1 से जीत दिलाई. नौजवान खिलाड़ियों को इस सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला और उन्होंने भी मिले मौकों को अच्छे से भुनाया. जायसवाल, गिल, जुरेल और सरफराज ने आगे के लिए भी अपनी मजबूत दावेदारी पेश की. कप्तानी से इतर रोहित ने बल्ले से भी धमाल मचाया. वे दो शतक इस सीरीज में लगाते हुए सीनियर बल्लेबाज की अपनी भूमिका में खरे उतरे.

 

ये भी पढ़ें

CSK IPL 2024: एमएस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की बढ़ी मुश्किलें, 10 दिन में दूसरा बड़ा खिलाड़ी चोटिल

बेन स्टोक्स भारत से पिटने के बाद भी बैजबॉल को लेकर गरजे, टीमों को चेताया- हमें खत्म समझा तो जिम्मेदारी आपकी होगी

कुलदीप यादव का चल रहा था बुरा समय तब रोहित शर्मा की मदद से ऐसे पलटी किस्मत, अंग्रेजों को हराने के बाद हुआ खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट