icon

'चालू कर भाई जल्दी से', रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया ऐसा कमेंट, लगे जोर के ठहाके, देखिए Video

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 फाइनल से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम कॉम्बिनेशन, टॉस फैक्टर से लेकर कई सवालों के जवाब दिए.

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2023 में कप्तानी के साथ ही बैटिंग से भी कमाल किया है.
authorShakti Shekhawat
Sat, 18 Nov 06:40 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अक्सर मजेदार जवाबों के चलते सुर्खियां बटोरते हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बार देखा गया है कि उनके कमेंट्स और हावभाव देखने व सुनने वालों के चेहरों पर हंसी ला देते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल से पहले भी ऐसा देखा गया. यहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले ही रोहित शर्मा के एक बयान ने वहां मौजूद लोगों को हंसने को मजबूर कर दिया. इसके बाद भी जब पत्रकार सवाल कर रहे थे तब रोहित ने मजेदार और दिलचस्प अंदाज में कुछ जवाब दिए. इस दौरान वह फोन के बजने से परेशान भी दिखे. उन्होंने इसको लेकर झुंझलाहट जताई और इसे बंद करने को कहा.

 

जब प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होती है तब हरेक टीम का मीडिया मैनेजर सवालों के जवाब देने के लिए आने वाले शख्स का परिचय कराता है और बताता है कि सवाल किस तरह से करने हैं. ऐसा ही कुछ 18 नवंबर को देखने को मिला. टीम इंडिया के मीडिया मैनेजर ने जैसे ही रोहित का परिचय देना शुरू किया तो रोहित ने फौरन चुटकी ली. उन्होंने कहा, 'अरे मालूम है सबको यार. चालू कर भाई जल्दी से.' ऐसा कहते हुए रोहित खुद ही हंस दिए. साथ ही वहां पर मौजूद पत्रकार भी हंसी नहीं रोक सके.

 

 

फोन बजने पर झल्लाए रोहित

 

इसके बाद जब रोहित जवाब दे रहे थे तब एक-दो बार फोन बजा. इस पर भारतीय कप्तान झल्ला गए. उन्होंने कहा, 'क्या यार बंद रखो.' दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मोबाइल बंद रखने को कहा जाता है. ऐसा शुरुआत में ही कह दिया जाता है. इसके बाद भी रोहित की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार का फोन बज ही गया. इससे पहले सुबह में जब पैट कमिंस पत्रकारों से बात कर रहे थे तब भी मोबाइल की घंटियां बज रही थी. इससे जवाब देने में समस्या होती है और बोलने वाले का ध्यान भंग होता है.

 

 

टीम सेलेक्शन पर क्या बोले रोहित

 

रोहित ने वर्ल्ड कप फाइनल से पहले कहा कि टीम इंडिया के सभी 15 खिलाड़ी सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं. हालात को देखते हुए किसी का भी चयन हो सकता है. उन्होंने कहा कि दो साल पहले ही टीम तैयार करने का काम किया गया था. तब ही छांट लिए गए थे कौनसे खिलाड़ियों को परखना है. रोहित ने कहा कि वर्ल्ड कप फाइनल के अलावा भी भारतीय क्रिकेटर पर दबाव रहता ही है. इसका सामना करना सीखना होता है.

 

ये भी पढ़ें

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को फाइनल में रोहित-कोहली नहीं इस भारतीय से लग रहा डर, कहा- एक खिलाड़ी है जो...
IND vs AUS Final : वर्ल्ड कप फाइनल से पहले रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया को दी चेतावनी, कहा - उनकी ताकत से डर नहीं बल्कि...
IND vs AUS: अहमदाबाद टीम इंडिया के लिए रहा है लकी, ये पांच बड़े मुकाम इसी मैदान पर हुए हासिल

लोकप्रिय पोस्ट