icon

IND vs AFG : टॉस जीतकर टीम इंडिया की Playing XI भूल बैठे रोहित शर्मा, फिर इस तरह मुसीबत से झाड़ा पलड़ा, देखें मजेदार Video

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच मोहाली में पहले टी20 मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग इलेवन ही भूल बैठे.

टॉस के दौरान रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Thu, 11 Jan 07:36 PM

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच पहला टी20 मैच मोहाली में खेला गया. इस मैच के लिए टॉस के दौरान भारत के टी20 कप्तान रोहित शर्मा जब मैदान में आए तो एक बहुत ही रोचक नजारा देखने को मिला. रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ जैसे ही टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी. उसके बाद प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करते हुए खिलाड़ियों का नाम ही भूल गए. जिस पर रोहित शर्मा सहित सभी की हंसी छूट पड़ी और इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

टॉस के दौरान कैसे और क्या हुआ ?


अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच के दौरान रोहित शर्मा मोहाली के मैदान में आए और टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इसके बाद रोहित ने कहा कि संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और आवेश खान टीम में जगह नहीं बना सके हैं. जबकि अगले एक खिलाड़ी का नाम भूल गए तो रोहित ने दिमाग में जोर डालने के बाद कहा कि मैंने टॉस से पहले आपको प्लेइंग इलेवन की लिस्ट दे तो दी थी. इतना कहने के बाद सबकी हंसी छूट गई. रोहित शर्मा के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि वह प्लेइंग इलेवन के दौरान टीम भूल गए. इससे पहले भी रोहित के साथ कई बार ऐसा हो चुका है.

 

 

कोहली के साथ यशस्वी भी नहीं बन सके टीम इंडिया हिस्सा 


वहीं टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) से पहले तीन मैचों की आखिरी टी20 सीरीज खेलने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया मैदान में उतरी. पहले टी20 मैच में व्यक्तिगत कारणों के चलते विराट कोहली नहीं खेल सके. जबकि यशस्वी जायसवाल भी कमर में सूजन में चलते पहले टी20 मैच का हिस्सा नहीं बन सके. जिनके बारे में ठीक एक दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस में हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि वह रोहित के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे. टीम इंडिया अभी तक अफगानिस्तान के खिलाफ 5 में से चार टी20 मैचों में जीत दर्ज कर चुकी है. जबकि एक मैच बेनतीजा रहा है. यानि अफगानिस्तान इस सीरीज में भारत के खिलाफ पहली ऐतिहासिक टी20 जीत भी दर्ज करना चाहेगा.

 

ये भी पढ़ें :- 

'विराट कोहली को मत छेड़ना वरना...'., ग्रैम स्वान ने इंग्लैंड की टीम को टेस्ट सीरीज से पहले दे डाली बड़ी नसीहत

IND vs AFG: मोहाली की ठंड से कांप उठे टीम इंडिया के खिलाड़ी, गेंदबाज बोला- बॉलिंग से ज्यादा फील्डिंग का डर सता रहा है

रिटायरमेंट के बाद अब बिग बैश लीग पर चढ़ा डेविड वॉर्नर का रंग, हेलिकॉप्टर से SCG पर करेंगे लैंड, जानें पूरा मामला

लोकप्रिय पोस्ट