icon

रोहित शर्मा पत्नी-बेटी समेत अमेरिका से भारत लौटे, एयरपोर्ट पर साथ चल रहे शख्स ने सेल्फी लेने आए फैंस को दिया धक्का, देखें वीडियो

Rohit Sharma, IND vs SL : अमेरिका और इंग्लैंड में छुट्टियां बिताने के बाद मुंबई लौटे रोहित शर्मा, अब श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते नजर आएंगे.

मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी और बेटी संग रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Thu, 25 Jul 10:25 PM

Rohit Sharma : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा छुट्टियों पर चले गए थे. रोहित इस बीच जहां विंबलडन 2024 का सेमीफाइनल मैच देखते नजर आए थे. वहीं उसके बाद रोहित अमेरिका में भी नजर आए थे. अब अमेरिका और इंग्लैंड में छुट्टियां बिताने के बाद रोहित शर्मा जब श्रीलंका दौरे से पहले भारत वापस आए तो मुंबई एयरपोर्ट पर उनके साथ चलने वाले शख्स ने फैंस को धक्का दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में अब तेजी से वायरल हो रहा है.

 

रोहित शर्मा लौटे मुंबई 


दरअसल, रोहित शर्मा जब छुट्टियां मनाकर अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के संग मुंबई एयरपोर्ट के बाहर आए. उस समय कई फैंस ने रोहित को घेर लिया. इस दौरान रोहित शर्मा के साथ चलने वाले एक शख्स ने रोहित के फैन को धक्का भी दिया. हालांकि रोहित शर्मा कुछ नहीं बोले और शांति से अपनी पत्नी व बेटी को कार में बिठाने के बाद निकल गए. लेकिन रोहित के लौटने का ये वीडियो अब सामने आया है.

 

 

श्रीलंका के सामने कबसे होगी वनडे सीरीज ?


वहीं आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा ने इस फॉर्मेट से संन्यास ले लिया. उनकी जगह गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद सूर्यकुमार यादव को भारत का नया टी20 कप्तान चुना गया. जबकि रोहित अभी भी वनडे और टेस्ट टीम इंडिया के कप्तान बने हुए हैं. रोहित अब जल्द ही श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होंगे. जहां उनकी कप्तानी में वनडे टीम इंडिया श्रीलंका के सामने तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. इसके लिए रोहित के साथ विराट कोहली भी खेलते हुए नजर आएंगे. भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज दो अगस्त से होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 
'अब पाकिस्तान के लिए नहीं खेलना चाहता', 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज ने संन्यास का दिया संकेत!

Paris Olympics 2024 : महिलाओं के बाद पुरुष तीरंदाजों का धमाल, तीसरे स्थान के साथ क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

गौतम गंभीर पर बुरी तरह भड़का दिग्गज भारतीय बल्लेबाज, कहा- पहले तो विराट और रोहित के बारे में ये बातें बोलते थे, और अब यू-टर्न ले लिया

लोकप्रिय पोस्ट