icon

रोहित शर्मा से मिलने आए फैन को अमेरिकी पुलिस ने Live मैच में दबोचा, बीच मैदान पहनाई हथकड़ी तो हैरान हो गए भारतीय कप्तान, Video हुआ वायरल

T20 WC, IND vs BAN :  टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले आखिरी अभ्यास मैच भारत और बांग्लादेश के बीच न्यूयॉर्क के मैदान में खेला गया और इसमें रोहित शर्मा से मिलने आए फैन को पुलिस ने दबोचा.

IND vs BAN मैच में रोहित से मिलने आए फैन को ले जाती अमेरिकी पुलिस
authorShubham Pandey
Sun, 02 Jun 07:14 AM

T20 WC, IND vs BAN : टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले आखिरी अभ्यास मैच भारत और बांग्लादेश के बीच न्यूयॉर्क के मैदान में खेला गया. इस मैच के दौरान रोहित शर्मा का एक फैन जैसे ही स्टैंड्स को पार करके मैदान में रोहित से मिलने के लिए घुसा. उसके बाद अमेरिकी पुलिस ने उसे लाइव मैच में दबोचा और उसके हाथ बांधे तो रोहित शर्मा भी काफी हैरान नजर आए. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.


रोहित शर्मा का फैन हुआ गिरफ्तार 


दरअसल, टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए बांग्लादेश के सामने 182 रन बनाए थे. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम जब चेज कर रही थी. तभी रोहित शर्मा फील्डिंग कर रहे थे तो एक फैन पीछे से दौड़ते हुए आया और उनसे गले मिलने लगा. उसने जैसे ही रोहित को गले लगाया, तभी वहां पर अमेरिकी पुलिस आ गई और उसने फैन को वहीं पर हथकड़ी पहनाई. हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा फैन के साथ पुलिस को नरमी से पेश आने की रिक्व्वेस्ट भी करते नजर आए. लेकिन दो पुलिस वालों ने उसे पकड़ा और मैदान से बाहर लेकर चले गए.

 


पंत और पंड्या का गरजा बल्ला 


वहीं मैच की बात करें तो टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या का बल्ला जमकर गरजा. जिससे टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 182 रन बनाए. ऋषभ पंत ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में चार चौके और चार छक्के से 53 रन जबकि अंत में 23 गेंदों और दो चौके और चार छक्के से 40 रनों की नाबाद पारी हार्दिक पंड्या ने खेली. इसके बाद गेंदबाजी में दो-दो विकेट अर्शदीप सिंह और शिवम दुबे ने झटके. जिससे बांग्लादेश की टीम 9 विकेट पर 122 रन ही बना सकी और उसे 60 रन से हार का सामना करना पड़ा. अब टीम इंडिया पांच जून को पहला मुकाबला इसी न्यूयॉर्क के मैदान में आयरलैंड के खिलाफ खेलती नजर आएगी. 

लोकप्रिय पोस्ट