icon

WTC Final: रोहित के 3 मैचों की सीरीज वाले बयान पर भड़के गावस्कर, कहा- बहानेबाजी है सब, 'भारत में होता फाइनल तो दो दिन में जीत जाते'

बैटिंग लेजेंड सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा के उस आइडिया को बकवास बताया है जिसमें उन्होंने कहा कि,3 मैचों का होना चाहिए WTC फाइनल.

wtc final: रोहित के 3 मैचों की सीरीज वाले बयान पर भड़के गावस्कर, कहा- बहानेबाजी है सब, 'भारत में होता फाइनल तो दो दिन में जीत जाते'
authorSportsTak
Mon, 12 Jun 11:16 AM

बैटिंग लेजेंड सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा के उस आइडिया को बकवास बताया है जिसमें उन्होंने कहा कि, WTC फाइनल (WTC Final) 3 मैचों की सीरीज होनी चाहिए. भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रन से हार मिली. ऐसे में फाइनल के बाद रोहित ने कहा कि, ये फाइनल 3 मैचों की सीरीज होनी चाहिए थी. भारतीय कप्तान का कहना था कि इनती मेहनत के बावजूद टीम ने सिर्फ एक ही मैच खेला. ऐसे में अगर तीन मैचों का फाइनल होता तो ये ज्यादा ठीक रहता.

 

3 मैचों का होना चाहिए फाइनल: रोहित


रोहित ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, मैं WTC फाइनल के लिए 3 मैचों की सीरीज खेलना चाहता हूं. हमने काफी मेहनत की और हम लड़े भी. लेकिन हमें सिर्फ 1 मैच मिला. अगले साइकिल से इसे 3 मैच की सीरीज कर देनी चाहिए. ऐसे में अब टीम इंडिया के लेजेंड्री बैटर सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के बयान पर उनकी क्लास लगाई है.

 

इंडिया टुडे से खास बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा कि, हर टीम को पता होता है कि WTC साइकिल में सिर्फ एक ही फाइनल खेला जाएगा. वहीं गावस्कर ने ये भी कहा कि, क्या खिलाड़ी आईपीएल में भी बेस्ट ऑफ थ्री की बात करते हैं.

 

आईपीएल में आप बेस्ट ऑफ थ्री तो नहीं कहते: गावस्कर


गावस्कर ने अपने बयान में कहा कि, ये काफी पहले से प्लान होता है कि WTC में एक ही फाइनल खेला जाएगा. आप जब ये साइकिल खेलना शुरू करते हैं तभी आपको इसकी जानकारी मिल जाती है. ऐसे में ये सबकुछ बहानेबाजी है. आपको मानसिक तौर पर तैयार रहना पड़ता है. जैसे आप आईपीएल फाइनल के लिए तैयार होते हो. आप बेस्ट ऑफ थ्री नहीं कह सकते. हर किसी का बुरा दिन होता है. आज आप बेस्ट ऑफ थ्री कह रहे हो. कल ऑफ बेस्ट ऑफ 5 कहोगे.

 

भारत में खेलो फाइनल: गावस्कर

 

सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के कोच और राहुल द्रविड़ पर तंज कसते हुए कहा कि, अगर आपको WTC जीतना है तो आपको भारत जाना चाहिए. वहां की पिच एकदम परफेक्ट है. आप वहां दो दिन के भीतर ही मुकाबला जीत जाएंगे.

 

बता दें कि WTC फाइनल के 5वें दिन क्रीज पर अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली थे. दोनों बल्लेबाज बेहद ज्यादा सेट थे. लेकिन जैसे ही स्कॉट बोलैंड ने विराट को चलता किया. इसके बाद पूरी टीम इंडिया ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर पूरी तरह फ्लॉप रहे. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने कोई मौका नहीं दिया और 64 वें ओवर में टीम ने जीत हासिल कर लिया.

 

ये भी पढ़ें:

Rohit Captaincy: रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया गंवा चुकी है दो ICC ट्रॉफी, क्या हिटमैन सिर्फ IPL के कप्तान हैं?

Team India Upcoming schedule: WC को मिलाकर इन 9 देशों के खिलाफ भारत को खेलनी है इस साल सीरीज, जानें कब कहां और किससे होगा मुकाबला


 

लोकप्रिय पोस्ट