icon

Behno-Bhaiyo : कौन है रोहित शर्मा का छोटा भाई? जिसे देख धोखा जा जाते हैं फैंस, हिटमैन के कहने पर छोड़नी पड़ी थी नौकरी

रोहित शर्मा और उनके छोटे भाई विशाल की शक्‍लें काफी मिलती जुलती है, जिस वजह से फैंस भी धोखा खा जाते हैं. विशाल रोहित के काफी करीब हैं.

रोहित शर्मा और छोटे भाई विशाल की शक्‍ल काफी मिलती है
authorकिरण सिंह
Sun, 09 Jun 12:13 PM

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा की पूरी दुनिया में जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है. उनकी एक झलक के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है. उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोग लाइन में खड़े रहते हैं. रोहित के दीवाने कई बार उस वक्‍त धोखा जाते हैं, जब विशाल सामने होते हैं. विशाल भारतीय कप्‍तान रोहित के छोटे भाई हैं और उनकी शक्‍ल काफी हद तक रोहित से मिलती है. इसी वजह से फैंस कई दफा उन्‍हें देखकर कुछ सेकंड के लिए धोखा खा जाते हैं. विशाल को पहचानने में फैंस को थोड़ा समय लग जाता है.


रोहित शर्मा अपने छोटे भाई विशाल के काफी करीब हैं. आज भी वो परिवार और भाई के साथ के लिए अपने बिजी शेड्यूल से वक्‍त निकालते हैं. बचपन में रोहित और विशाल साथ में क्रिकेट खेलते थे. त्‍यौहार और छुट्टियों के दौरान जब वे बोरीवली में मिलते थे तो उनका खेल और भी गंभीर हो जाता था. दरअसल बचपन में रोहित अपनी दादी और चाचा के साथ रहते थे. रोहित का बचपन से ही सपना क्रिकेटर बनने का था तो ऐसे में उन्‍होंने उस खेल को और गंभीरता से लिया. उनके जुनून को देखते हुए 14 साल की उम्र में उनके चाचा ने समर कैंप में उनका एडमिशन करवा दिया था.

 

 

 

रोहित के भाई किस पेशे से जुड़े हैं?

 

रोहित शर्मा के भाई विशाल सिंगापुर और भारत में उनकी क्रिकेट एकेडमी को संभालते हैं. कुछ साल पहले रोहित ने अपने भाई को हॉस्पिटैलिटी इंड्रस्‍टी की जॉब को छोड़कर उनकी एकेडमी को मैनेज करने के लिए कहा था. जिसके बाद से विशाल उनकी एकेडमी को देखने लगे. 

 

 

मीडिया में विशाल की मौजूदगी? 


जहां पूरी दुनिया में रोहित के काफी फैंस हैं. लोग उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर विशाल और रोहित की साथ में कुछ ज्‍यादा फोटो नहीं है. एक बार विशाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कैसे हर जगह लोग उनके भाई के साथ फोटो खिंचवाना चाहते  हैं, मगर उन्‍हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

 

ये भी पढ़ें- 

IPL Bad Boy : विराट कोहली की RCB से खेलते हुए गया जेल, शराब की लत से तबाह हुआ करियर, बीमारी से हारने वाला जानें कौन है ये बैड बॉय?

Forgotten Heroes: कहां है शेन वॉर्न का वो बवंडर?  रफ्तार देख जिसे IPL में मिला नया नाम, जांच के लिए भारतीय गेंदबाज को जाना पड़ा था ऑस्‍ट्रेलिया

Wife-Eye: चाइल्डकेयर प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी की मालकिन हैं सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका, करोड़ों की है नेटवर्थ, संभालती हैं ये बिजनेस

लोकप्रिय पोस्ट