icon

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कैंप के बजाए रणजी ट्रॉफी फाइनल के लिए पहुंचे, ड्रेसिंग रूम का बने हिस्सा, देखिए Video

रोहित शर्मा मुंबई की ओर से क्रिकेट खेलते हुए टीम इंडिया का हिस्सा बने. उनका आखिरी रणजी मैच नवंबर 2015 में था लेकिन वे 12 मार्च को रणजी फाइनल देखने गए.

रोहित शर्मा 2015 में आखिरी बार रणजी ट्रॉफी खेले थे.
authorShakti Shekhawat
Tue, 12 Mar 04:20 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद आईपीएल 2024 में खेलना है. लेकिन वे 12 मार्च को मुंबई इंडियंस कैंप से जुड़ने के बजाए रणजी ट्रॉफी फाइनल के लिए पहुंच गए. मुंबई और विदर्भ के बीच खेले जा रहे मुकाबले के तीसरे दिन वे अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली मुंबई टीम के ड्रेसिंग रूम में नज़र आए. बीसीसीआई डॉमेस्टिक के सोशल मीडिया हैंडल से उनका वीडियो पोस्ट किया गया. इसमें रोहित मुंबई टीम के अपने साथी धवल कुलकर्णी से बात करते दिखे. धवल इस मुकाबले के बाद रिटायर हो रहे हैं.

 

रोहित शर्मा इंग्लैंड सीरीज से फ्री होने के बाद रणजी फाइनल देखने के लिए पहुंच गए. वे मुंबई में ही रहते हैं और वहीं पर वानखेडे स्टेडियम में फाइनल खेला जा रहा है. उन्होंने हाल ही में भारतीय खिलाड़ियों के घरेलू क्रिकेट में खेलने पर जोर दिया था. इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट के ढाई दिन में ही खत्म होने से रोहित को रणजी फाइनल देखने का मौका मिल गया. इस मुकाबले में मुंबई मजबूत स्थिति में है और वह 42वीं बार खिताब जीतने के करीब है. रोहित ने मुंबई ने काफी बार रणजी ट्रॉफी के मुकाबले खेले थे. वे आखिरी बार मुंबई की ओर से रणजी ट्रॉफी नवंबर 2015 में खेले थे.

 

 

हार्दिक-बाउचर ने पूजा के साथ शुरू किया मुंबई इंडियंस का कैंप

 

रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं. माना जाता है कि वे एक-दो दिन में कैंप का हिस्सा बन सकते हैं. मुंबई का प्री सीजन कैंप दो दिन पहले ही शुरू हुआ था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें हार्दिक पंड्या और मुख्य कोच मार्क बाउचर ने पूजापाठ के साथ कैंप का आगाज किया था. अबकी बार हार्दिक मुंबई के कप्तान हैं. रोहित से आईपीएल 2024 सीजन के बाद कप्तानी ले ली गई थी. वे 2013 से इस टीम की कमान संभाल रहे थे. उनके नेतृत्व में टीम ने पांच बार खिताब जीता और वह टीम की सबसे कामयाब टीमों में से एक बनी.

 

ये भी पढ़ें
श्रेयस अय्यर 15 महीने बाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट में पहुंचे 50 के पार, तूफानी स्पीड से ठोके रन मगर शतक से चूके

बड़ी खबर: ऋषभ पंत IPL 2024 के लिए फिट घोषित, दो गेंदबाज बाहर, बीसीसीआई ने जारी किया तीन प्‍लेयर्स का मेडिकल अपडेट
IPL Most Sixes: गेंद के धागे खोलने वाले आईपीएल इतिहास के 16 सिक्‍सर किंग, यहां देखें पूरी लिस्‍ट

लोकप्रिय पोस्ट