icon

IND vs AUS Final : 'क्या यार फोन बंद रखो', फाइनल से पहले प्रेस कांफ्रेंस में भड़के रोहित शर्मा, जानिए क्यों कहा ऐसा ?

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान.

रोहित शर्मा
authorSportsTak
Sat, 18 Nov 05:47 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब भारतीय टीम के गेंदबाजों के बारे में बात कर रहे थे. तभी वह भड़क उठे और उन्होंने बीच प्रेस कांफ्रेंस में नराजगी जाहिर कर डाली. जिससे रोहित का बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

क्यों भड़क उठे रोहित शर्मा ?


दरअसल, भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से भारतीय गेंदबाजों के बारे में सवाल किया गया. इस सवाल का जवाब जब रोहित शर्मा दे रहे थे और अपने गेंदबाजों की तारीफों के पुल बांध रहे थे. तभी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार का फोन बजा और रोहित शर्मा ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि क्या यार फोन बंद रखो. जिसके बाद रोहित ने अपना जवाब फिर से आगे देना शुरू किया.

 

 


फाइनल के दबाव को लेकर क्या बोले रोहित शर्मा ?


वहीं रोहित ने आगे वर्ल्ड कप फाइनल जैसे दबाव को लेकर कहा कि जब भी हम इस तरह के टूर्नामेंट में खेलते हैं तो खिलाड़ी की वर्तमान फॉर्म मायने रखती है. न कि अतीत में उसके पास वर्ल्ड कप फाइनल खेलने का अनुभव है कि नहीं. हमारे पास साल 2011 वर्ल्ड कप फाइनल खेलने वाले दो खिलाड़ी भी हैं. इसलिए हम जानते हैं कि हमें दबाव से कैसे निपटना है. हम उसी तरह का खेल जारी रखेंगे, जिस तरह से खेलते आए हैं. 

 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS: 150 वनडे मैचों में भिड़े हैं भारत-ऑस्ट्रेलिया, 399 से लेकर 63 पर भी सिमटी है टीमें, जानिए कौन किस पर भारी

IND vs AUS Final: फाइनल जीतना है तो टीम इंडिया को चार वर्ल्ड कप की इन पांच गलतियों से बचना होगा, एक ने तो आंखों में आंसू ला दिए थे

IND vs AUS: भारत के फाइनल जीतने पर भी वर्ल्ड चैंपियन नहीं कहलाएगा टीम इंडिया का ये धुरंधर, वजह सुनकर होगा अफसोस

लोकप्रिय पोस्ट