icon

MI vs LSG : रोहित शर्मा से 10वीं हार के बाद मुंबई की मालकिन नीता अंबानी ने की लंबी बातचीत, Video हुआ वायरल तो फैंस ने किया ट्रोल

MI vs LSG : आईपीएल 2024 सीजन के अपने आखिरी मैच में भी मुंबई इंडियंस को हार मिली तो रोहित शर्मा से मुंबई की मालकिन नीता अंबानी ने की तीखी बातचीत.

लखनऊ की टीम से हार के बाद रोहित शर्मा और नीता अंबानी
authorShubham Pandey
Sat, 18 May 08:52 AM

MI vs LSG : आईपीएल 2024 सीजन के अपने आखिरी मैच में भी मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा. लखनऊ की टीम ने मुंबई को आखिरी मैच में जब 18 रन से हराया तो उसके बाद मुंबई के खेमे में निराशा साफ़ तौरपर नजर आई. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में दसवीं हार के बाद लेकिन मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी ने उनसे नहीं बल्कि मैदान में रोहित शर्मा से काफी देर तक बातचीत की. मुंबई की मालकिन और रोहित शर्मा का यही वीडियो जब वायरल हुआ तो फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद नीता अंबानी अब रोहित शर्मा को मुंबई में ही बने रहने के लिए मना रही हैं. हालांकि इसका सच तो भविष्य में कभी रोहित शर्मा ही बता सकते हैं.


रोहित से मालकिन नीता अंबानी की हुई बातचीत 


लखनऊ की टीम ने पहले खेलते हुए 214 रन बनाए थे और इसके जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर 196 रन ही बना सकी. हार्दिक पंड्या पूरे सीजन फ्लॉप रहे और इस मैच में भी कुछ ख़ास नहीं कर सके. जिससे बतौर कप्तान एक बार फिर से वह अपनी टीम को मझदार में छोड़कर गए और उसे हार मिली. मुंबई को 14 में से दसवीं हार मिली तो उनकी मालकिन नीता अंबानी को सबसे पहले रोहित शर्मा नजर आए और उन्होंने उसने बातचीत की. जबकि इस बीच हार्दिक पंडया कहीं नजर नहीं आए. रोहित और नीता अंबानी का यही वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

अगले सीजन क्या हो सकते हैं मुंबई में बड़े बदलाव ?


मालूम हो कि पांच बार अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को आईपीएल की ट्रॉफी जिताने वाले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया. जबकि मुंबई के मैनजेमेंट ने ही हार्दिक पंड्या को गुजरात से ट्रेड करके अपनी टीम का कप्तान चुना और इसका नतीजा पहले सीजन काफी बुरा रहा. हार्दिक पंड्या न तो मैदान के अंदर और न ही मैदान से बाहर फैंस के दिलों में जगह बना सके. हार्दिक को बतौर कप्तान मुंबई के फैंस ने भी नहीं स्वीकारा और जब-जब वह टॉस के लिए या फिर मैदान में आते थे तो फैंस ने उन्हें काफी चिढ़ाया. इन सब चीजों के बीच हार्दिक कप्तानी करते रहे लेकिन जीत नहीं हासिल करने से फैंस के दिल में जगह नहीं बना सके. अब देखना होगा कि अगले आईपीएल 2025 सीजन के लिए मुंबई का मैनजेमेंट क्या बड़े फैसले लेता है और दूसरी तरफ रोहित शर्मा मुंबई की टीम में रुकते हैं या नहीं.

 

ये भी पढ़ें :- 

Hardik Pandya : IPL 2025 के आगाज में हार्दिक पंड्या नहीं होंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान, BCCI ने लिया बड़ा फैसला, जानें क्या है मामला ?   

MI vs LSG : हार्दिक पंड्या ने किसे ठहराया हार का जिम्मेदार, मैच के बाद दिल का दर्द बयां करते हुए कहा- एक तो…

IPL 2024: ऋतुराज गायकवाड़ ने दिनेश कार्तिक से पूछा, अगली फ्रेंचाइजी कौन सी? विकेटकीपर के जवाब से कप्तान की हो गई बोलती बंद

लोकप्रिय पोस्ट