icon

रोहित-हार्दिक की टीम को मनीष पांडे के धुरंधरों ने चटाई धूल, 20 गेंदों में दर्ज कर ली 8 विकेट से जीत

हुबली टाइगर्स ने शिवमोग्‍गा को 3.2 ओवर यानी 20 गेंदों में 8 विकेट से हराकर अपना विजयी सफर जारी रखा.

हुबली टाइगर्स ने लगातार चौथी जीत हासिल की
authorकिरण सिंह
Tue, 20 Aug 07:42 PM

महाराजा टी20 ट्रॉफी के 11वें मुकाबले में मनीष पांडे की टीम हुबली टाइगर्स ने 20 गेंदों में 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज करते हुए अपने विजयी सफर को जारी रखा. हुबली ने शिवमोग्गा लायंस को हराया. के रोहित और हार्दिक राज से सजी शिवमोग्गा  को करारी हार का सामना करना पड़ा. बारिश बाधित मुकाबले में पहले बैटिंग करने उतरी शिवमोग्गा ने 17 ओवर में 9 विकेट पर 137 रन बनाए. 

 

हार्दिक राज ने सबसे ज्‍यादा 35 रन बनाए. उनके अलावा रोहित ने 19 रन बनाए. एस शिवराज ने 6 गेंदों पर 24 रन बनाए. निहाल उलाल की कप्‍तानी वाली शिवमोग्गा ने हुबली के सामने 138 रन का टारगेट रखा था. मगर भारी बारिश के कारण दूसरी पारी देरी से शुरू हुई. जिसके बाद ओवर में कटौती करनी पड़ी और पांच ओवर के मुकाबले में मनीष पांडे की टीम को 51 रन का टारगेट मिला. जिसे हुबली ने 10 गेंद पहले यानी 3.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया था.

 

हुबली का जीत का चौका

 

हुबली ने 20 गेंदों में जीत दर्ज कर ली. हुबली के सलामी बल्‍लेबाज मोहम्‍मद ताहा ने 12 गेंदों में 35 रन उड़ाए. इस दौरान उन्‍होंने एक चौका और पांच छक्के जड़े. केसी करियप्‍पा प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे. उन्‍होंने 30 रन पर रोहित और शिवराज के दो विकेट लिए.  हुबली टाइगर्स ने इसी के साथ जीत का चौका भी लगा दिया है. चार मैचों में ये उनकी लगातार चौथी जीत है. वो कुल 8 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर है. जबकि शिवमोग्गा  की ये लगतार चौथी हार है. चार मैचों में वो अभी तक अपना खाता नहीं खोल पाई. शिवमोग्गा छह टीमों के टूर्नामेंट में सबसे आखिरी स्‍थान पर है.

 

ये भी पढ़ें- 

क्रिकेट इतिहास के 10 सबसे लंबे छक्‍के, रिकॉर्ड बुक में शाहिद अफरीदी-ब्रेट ली का नाम, जानें टॉप 10 में कितने भारतीय हैं शामिल

'मैं जो बना, उस पर शर्मिंदा था', रॉबिन उथप्पा ने शर्म के मारे नहीं देखा आईना, डिप्रेशन से जंग पर किया बड़ा खुलासा, सुसाइड पर भी की बात

कोलकाता रेप-मर्डर केस : सौरव गांगुली पत्नी डोना के साथ करेंगे विरोध प्रदर्शन, कहा- दोषियों को...

लोकप्रिय पोस्ट