icon

PAK vs BAN : 171 रन पर नाबाद लौटने वाले रिजवान ने बाबर आजम की तरफ फेंका बल्ला बल्ला, Video आया सामने

PAK vs BAN : आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 के तहत बांग्लादेश की टीम के सामने पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 171 रनों की नाबाद पारी खेली.

पाकिस्तान के मध्यक्रम बल्लेबाज रिजवान ने बाबर की तरफ फेंका बल्ला
authorShubham Pandey
Fri, 23 Aug 01:05 PM

PAK vs BAN : आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 के तहत बांग्लादेश को टीम इन दिनों पाकिस्तान में दो टेस्ट मैच के दौरे पर है. जहां पर रावलपिंडी के मैदान में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन पाकिस्तान के रिजवान जब 171 रन पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने पहली पारी घोषित करने का ऐलान कर दिया. जिससे रिजवान को दोहरा शतक जमाने का मौका नहीं मिला और पाकिस्तान ने छह विकेट पर पहली पारी 448 रन के विशाल स्कोर पर घोषित कर दी. इस तरह रिजवान जब पवेलियन लौटे तो उन्होंने बाबर आजम की तरफ बल्ला फेंका. उनकी इसी हरकत का वीडियो सामने आया है.

 

शकील और रिजवान के बीच हुए 240 रनों की साझेदारी 


दरअसल, 114 रन के स्कोर पर एक समय पाकिस्तान के चार विकेट गिर चुके थे. तभी साउद शकील और रिजवान के बीच पांचवें विकेट के लिए 240 रनों की विशाल साझेदारी हुई. शकील लेकिन 261 गेंदों में नौ चौके से 141 रन बनाकर चलते बने. जबकि रिजवान ने 239 गेंदों में 11 चौके और तीन छक्के से 171 रनों की नाबाद पारी खेली. तभी पाकिस्तानी कप्तान मसूद ने पहली पारी घोषित करने का ऐलान करके रिजवान को मैदान से वापस बुला लिया. रिजवान ने इसके बाद जैसे ही बाउंड्री लाइन को पारी किया तो उन्होंने बाबर आजम की तरफ बल्ला फेंका पर बाबर ने कैच करके बल्ले को देखा. जबकि रिजवान इस दौरान उनसे कुछ कहते नजर आ रहे थे और दोनों खिलाड़ी मुस्कुराते नजर आए. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

मजबूत स्थिति में बांग्लादेश 


वहीं मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहली पारी 448 रन पर घोषित कर दी. जबकि इसके बाद बांग्लादेश ने खबर लिखे जाने तक तीसरे दिन के खेल में दो विकेट पर 98 रन बना लिए थे. बांग्लादेश के लिए ओपनिंग बल्लेबाज शादमान इस्लाम (45 रन नाबाद) और मध्यक्रम के बल्लेबाज मोमिनुल हक़ (18 रन नाबाद) टिके हुए थे. जबकि बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान से अभी भी 350 के विशाल स्कोर से पीछे थी. अब पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को दो बार 448 रन के भीतर समेटकर पारी से जीत हासिल करना चाहेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

विनेश फोगाट की ब्रांड वैल्यू ने ओलिंपिक के बाद गदर काटा, पहले 25 लाख रुपये थी और अब…

Lausanne Diamond League 2024: नीरज चोपड़ा ने 89.49 मीटर का सीजन बेस्ट थ्रो फेंक हासिल किया दूसरा पायदान, एंडरसन पीटर्स ने 90.61 मीटर के साथ तोड़ा रिकॉर्ड

ENG vs SL: हैरी ब्रूक के अर्धशतक और स्मिथ के नाबाद 72 रन की बदौलत इंग्लैंड ने 259 रन ठोक बनाई 23 रन की बढ़त, श्रीलंका के पाले में 6 विकेट

लोकप्रिय पोस्ट