icon

Virat Kohli : कोहली का नाम लेकर पाकिस्तान के रिजवान ने औसत दर्जे के खिलाड़ियों को सुनाया, कहा - विराट कभी भी...

Mohammad Rizwan On Virat Kohli : टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली का नाम लेकर पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने बड़ा बयान दे डाला.

साल 2021 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान विराट कोहली से मिलते रिजवान और बाबर
authorShubham Pandey
Fri, 09 Feb 05:09 PM

Mohammad Rizwan On Virat Kohli : विराट कोहली का नाम पूरी दुनिया में फेमस है. जब भी कोई युवा खिलाड़ी बल्ला थामता है तो वह विराट कोहली जैसा जांबाज बल्लेबाज बनना चाहता है. यही कारण है कि कोहली के दीवाने सिर्फ भारतीय ही बल्कि पूरी दुनिया में हैं. इसी बीच पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए बाकी प्लेयर्स पर तंज कस डाला है.

 

कोहली को लेकर क्या बोले रिजवान ?


विराट कोहली की बात करते हुए रिजवान ने क्रिकबज से बातचीत में कहा कि अगर कोई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है तो लोगों के पास देखने के लिए उस खिलाड़ी के आंकड़े होते हैं. इसी तर्ज पर विराट कोहली को देख लीजिये, उनका प्रदर्शन उनके औसत से पता चलता है. लेकिन मेरे विचार से कोहली का ध्यान औसत पर नहीं होगा. क्योंकि औसत दर्जे का खिलाड़ी ही अपनी औसत पर ध्यान देता है. कोहली जैसा बड़ा खिलाड़ी कभी औसत पर ध्यान नहीं देता है.

 

कोहली की क्या होगी वापसी ?


वहीं विराट कोहली की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ घर में खेली जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच से कोहली ने अपना नाम वापस ले लिया था. जबकि इसके बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि कोहली व्यक्तिगत कारणों के चलते इंग्लैंड के सामने पूरी टेस्ट सीरीज से खुद को बाहर रख सकते हैं. लेकिन बीसीसीआई ने कोहली को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट जारी नहीं की है. जिसके चलते माना जा रहा है कि कोहली अब इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर रहने वाले हैं. कोहली अभी तक भारत के लिए 113 टेस्ट मैचों में 49.15 की औसत से 8848 रन बना चुके हैं.

 

भारत-इंग्लैंड सीरीज का हाल 


भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बारे में बात करें तो इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में भारत को 28 रन से हराया था. इसके बाद भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करते हुए इंग्लैंड को 106 रन से धूल चटा डाली थी. जिससे पांच मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है जबकि अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच राजकोट के मैदान में 15 से 19 फरवरी के बीच खेला जाना है. इसके लिए टेस्ट टीम इंडिया का ऐलान भी जल्द होने वाला है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

चेतेश्वर पुजारा का टीम इंडिया के चयन से पहले गरजा बल्ला, 62वां शतक जड़कर फिर से ठोका वापसी का दावा

रवींद्र जडेजा का पिता के गंभीर आरोपों पर जवाब, बोले-पत्‍नी की छवि खराब करने की कोशिश, मेरे पास कहने...
Prithvi Shaw ने चोट से उबरते ही लूटी महफिल, चौके-छक्कों की बौछार से एक सेशन में उड़ा दिया शतक, 58 साल का सूखा खत्म

लोकप्रिय पोस्ट