icon

ऋषभ पंत ने कार हादसे के बाद पहली बार दिया रिएक्शन, जानिए क्या-क्या कहा

ऋषभ पंत ने दिसंबर 2022 में कार हादसे के बाद पहली बार प्रतिक्रिया दी है.

ऋषभ पंत ने कार हादसे के बाद पहली बार दिया रिएक्शन, जानिए क्या-क्या कहा
SportsTak - Mon, 16 Jan 07:01 PM

ऋषभ पंत ने दिसंबर 2022 में कार हादसे के बाद पहली बार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपनी सर्जरी, रिकवरी को लेकर जानकारी देने के साथ ही हादसे के बाद से मिल रहे सपोर्ट पर शुक्रिया जताया है. ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते समय एक्सीडेंट हुआ था. इसमें वे बुरी तरह घायल हो गए थे. वे पहले उत्तराखंड के अस्पताल में भर्ती थे. अभी मुंबई में उनका इलाज चल रहा है. कुछ दिन पहले ही उनकी सर्जरी हुई है. अभी वे रिकवर हो रहे हैं हालांकि उनके मैदान में वापसी में लंबा वक्त लगेगा.

 

पंत ने ट्वीट कर कहा, ‘सपोर्ट और शुभकामनाओं के लिए मैं आभारी हूं. मुझे यह बताते हुए खुशी है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी का सफर अब शुरू हुआ है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी तंत्र का उनके अद्भुत सहयोग के लिए शुक्रिया.’ पंत क्रिकेट के मैदान से लंबे वक्त तक दूर रहेंगे. माना जा रहा है कि उनकी वापसी भारत में होने वाले 50 ओवर के वर्ल्ड कप के आसपास हो सकती है. हादसे में उनके पैर के लिगामेंट को काफी नुकसान पहुंचा. इसकी तीन सर्जरी होनी थी. इनमें से एक हो चुकी है जबकि दूसरी कुछ दिनों में होगी.

 

 

वापसी की जताई उम्मीद

पंत ने मैदान पर वापसी की उम्मीद के साथ ही ट्वीट में आगे लिखा, 'दिल की गहराइयों से मैं मेरे सभी चाहने वालों, टीम के साथियों, डॉक्टर्स और फिजियो को उनके उत्साहवर्धन के लिए शुक्रिया कहता हूं. मैदान में सबसे मिलने को लेकर बेसब्र हूं.' पंत कार हादसे के चलते आईपीएल 2023, भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज जैसे अहम इवेंट से बाहर हो चुके हैं. टीम इंडिया को उनके नहीं होने से गंभीर झटका लगा है. पंत की गैरमौजूदगी के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएस भरत और इशान किशन को कीपर के तौर पर चुना गया है. इनमें से किसी को भी प्लेइंग इलेवन में मौका मिला तो वह डेब्यू होगा. 

लोकप्रिय पोस्ट