icon

Rishabh Pant Catch : ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग में किया कमाल, डाइव लगाकर एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, देखें Video

GT vs DC, Rishabh Pant Catch : आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने गुजरात के सामने पकड़ा धांसू कैच, वायरल हुआ वीडियो.

GT vs DC मैच के दौरान कैच लेते ऋषभ पंत
authorShubham Pandey
Wed, 17 Apr 08:36 PM

Rishabh Pant Catch : आईपीएल 2024 सीजन का 32वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. इसमें टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने वाली दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग में कमाल कर डाला. पंत ने गुजरात के सामने विकेट के पीछे हवा में डाइव लगाई और एक हाथ से बेहतरीन कैच लेकर सबको हैरान कर डाला. पंत के इसी कैच का वीडियो अब सोशल मीडिया में जानकर वायरल हो रहा है.


सुमित के थ्रो और पंत के कैच ने जीता दिल 


दरअसल, गुजरात के सामने अहमदाबाद के मैदान में दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और खलील अहमद ने बेहतरीन शुरुआत की. इशांत ने जहां पारी के दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर शुभमन गिल (8 रन) को सस्ते में चलता कर डाला. इसके बाद मुकेश कुमार ने भी ऋद्धिमान साहा (2 रन) को क्लीन बोल्ड किया. जबकि डेविड वॉर्नर की जगह टीम में खेलने वाले सुमित कुमार ने 30 यार्ड के सर्किल में बेजोड़ फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए साई सुदर्शन को रन आउट कर डाला. इसके बाद ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे हवा में डाइव लगाते हुए एक हाथ से बेहतरीन कैच लेकर गुजरात के किलर बल्लेबाज डेविड मिलर को पवेलियन की राह दिखा डाली.

 

 

गुजरात के 47 रन में गिरे 5 विकेट 


वहीं मैच की बात करें तो अपने घरेलू अहमदाबाद के मैदान में गुजरात की शुरुआत सही नहीं रही और उसके 47 रन के स्कोर तक ही पांच बल्लेबाज पवेलियन जा चुके थे. जिसमें दो विकेट इशांत शर्मा ने और एक-एक विकेट ट्रिस्टन स्टब्स व मुकेश कुमार ले चुके थे. इस लिहाज से गुजरात की हालत काफी खराब नजर आ रही थी. जबकि पंत की कप्तानी वाली दिल्ली ने मैच में पकड़ बना रखी थी. अब अगर गुजरात को वापसी करनी है तो मैच में ठीक-ठाक स्कोर बनाना होगा अन्यथा दिल्ली इसे आसानी से अपने नाम कर लेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024 ट्रॉफी हासिल करने का रिकी पोंटिंग ने बताया मास्टर प्लान, कहा - अगर चैंपियन बनना है तो...

Mayank Yadav Injury Update : मयंक यादव की लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में कब होगी वापसी? इस Video से धोनी-CSK की बढ़ी टेंशन!

KKR vs RR : राजस्थान के खिलाफ हार के बाद श्रेयस अय्यर पर लगा लाखों का जुर्माना, केकेआर को इस भारी गलती की मिली कड़ी सजा

लोकप्रिय पोस्ट