icon

टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर, ऋषभ पंत पहुंचे NCA, रिकवरी पर शेयर की ये खास तस्वीर

स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज

टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर, ऋषभ पंत पहुंचे nca, रिकवरी पर शेयर की ये खास तस्वीर
authorSportsTak
Wed, 26 Apr 03:42 PM

स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फिलहाल कार एक्सीडेंट में लगी चोट के बाद रिकवरी कर रहे हैं. पंत को काफी गंभीर चोटें लगी थी.  दिल्ली- देहरादून हाईवे पर 30 दिसंबर 2022 की रात पंत की कार का एक्सीडेंट हुआ था. ऐसे में अब पूरी तरह ठीक होने के लिए वो नेशनल क्रिकेट अकादमी पहुंच चुके हैं. 25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी. ऐसे में अब पंत ने अपनी रिकवरी को लेकर अहम तस्वीर शेयर की है.

 

 

 

पंत ने डाली ट्रेनर की फोटो


इस तस्वीर में पंत के घुटने पर प्रोटेक्टिव गियर लगा हुआ है. ऐसे में कैप्शन में पंत ने टॉप मैन लिखा है जिसमें सामने उनके फिटनेस ट्रेनर नजर आ रहे हैं. पंत काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं और इसी के चलते उन्हें आईपीएल से भी बाहर होना पड़ा. ऐसे में अब पंत का वनडे वर्ल्ड कप खेल पाना भी बेहद मुश्किल है. ये वर्ल्ड कप भारत के 12 शहरों में खेला जाएगा जिसकी शुरुआत अक्टूबर- नवंबर से हो सकती है.

 

पंत की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया कमजोर पड़ सकती है. क्योंकि वर्तमान में ये खिलाड़ी दुनिया के बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाजों की गिनती में आता है. पंत साल 2019 एडिशन का 50 ओवर वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं. अगर पंत वर्ल्ड कप से बाहर होते हैं तो केएल राहुल विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं.

 

पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर पर टेस्ट सीरीज में इशान किशन के बावजूद भारत ने केएस भरत पर भरोसा जताया था. वहीं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी भरत को ही टीम में शामिल किया गया है. संजू सैमसन वनडे वर्ल्ड कप के लिए दूसरा नाम हैं. लेकिन वो खराब फॉर्म के चलते टीम इंडिया के भीतर एंट्री नहीं मार पा रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें:

Rohit Sharma : 5 सालों से IPL में खामोश पड़ा रोहित शर्मा का बल्ला, क्या अब लेना चाहिए ब्रेक? आंकड़े देते गवाही!

Noor Ahmad : धोनी ने जिसे समझा नेट गेंदबाज, वही बना हार्दिक पंड्या का मैच विनर, जानें कौन है 18 साल का ये अफगानी धुरंधर?

 

लोकप्रिय पोस्ट