icon

ऋषभ पंत की हेल्थ पर आई बड़ी अपडेट, इस खतरे से बचने के लिए अस्पताल ने प्राइवेट वॉर्ड में किया शिफ्ट

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है.

ऋषभ पंत की हेल्थ पर आई बड़ी अपडेट, इस खतरे से बचने के लिए अस्पताल ने प्राइवेट वॉर्ड में किया शिफ्ट
SportsTak - Mon, 02 Jan 12:15 PM

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है. पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं और उनकी रिकवरी अच्छे से चल रही है. लेकिन इन सबके बीच अब पंत की हेल्थ पर बड़ी अपडेट आई है. पंत को अस्पताल के प्राइवेट वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. इंफेक्शन का खतरा न बढ़े इसलिए ये जरूरी कदम उठाया गया है. दिल्ली और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने स्पोर्ट्स तक से कहा कि, पंत फिलहाल अच्छे से रिकवर कर रहे हैं. इंफेक्शन के रिस्क को देखते हुए उन्हें प्राइवेट वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

 

प्राइवेट वॉर्ड में किए गए शिफ्ट

श्याम शर्मा ने आगे कहा कि, बीसीसीआई यहां पंत के लिगामेंट इंजरी को लेकर आखिरी फैसला लेगी. बोर्ड ने एक बयान में कहा है कि, पंत के माथे पर दो कट, घुटने में लिगामेंट टियर, कलाई, टखना और पैर की अंगुली में चोट आई है. इसके अलावा पंत के पीठ पर भी चोट लगी है. श्याम शर्मा ने आगे कहा कि, फिलहाल उनकी रिकवरी काफी अच्छे से हो रही है. जब तक उनकी पूरी रिकवरी नहीं हो जाती वो देहरादून के अस्पताल में ही रहेंगे.

 

लोगों से की जा चुकी है अपील
श्याम शर्मा ने लोगों के लिए स्पेशल मैसेज भी दिया है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, कोई भी पंत से मिलने अस्पताल न जाएं क्योंकि इससे इंफेक्शन का खतरा और बढ़ जाएगा. "जो लोग पंत से मिलने जा रहे हैं, उन्हें इससे बचना चाहिए, क्योंकि संक्रमण की संभावना है. पंत से मिलने के लिए कोई वीआईपी मूवमेंट नहीं होना चाहिए और उनसे मिलने आने वाले लोगों को इससे बचना चाहिए, क्योंकि पंत के लिए संक्रमण की संभावना है. वह स्थिर है और अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं. हमारे बीसीसीआई के डॉक्टर यहां के डॉक्टरों के संपर्क में हैं. जय शाह इसकी निगरानी कर रहे हैं. अभी वह यहां भर्ती रहेंगे. उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने को एक गड्ढे से बचाने की कोशिश की.

 

ड्राइवर ने बचाई थी जान
बता दें कि पंत का जिस समय एक्सीडेंट हुआ. ठीक उसी समय बस ड्राइवर सुशील कुमार दूसरी तरफ से हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रहे थे. ऐसे में पंत की कार अचानक उनके सामने आ गई और उन्होंने ब्रेक लगाया. जिसके बाद उन्होंने पंत की मदद की और एम्बुलेंस लेकर उन्हें अस्पताल तक भी पहुंचाया. 
 

लोकप्रिय पोस्ट