icon

Rishabh Pant One Hand SIX : बांग्लादेश के सामने ऋषभ पंत ने एक हाथ से लगाया गगनचुंबी छक्का तो ICC ने जारी किया Video, पूछा - 'दो हाथ की किसे जरूरत?'

Rishabh Pant One Hand SIX Video : टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले  बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक हाथ से लगाया दमदार छक्का.

बांग्लादेश के सामने एक हाथ से छक्का लगाते ऋषभ पंत
authorShubham Pandey
Sun, 02 Jun 07:37 AM

Rishabh Pant One Hand SIX Video : बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को हाथ खोलने के लिए नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा. पंत ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और 32 गेंदों में 53 रनों की शानदार पारी खेली. जिसके बाद पंत ने बाकी बल्लेबाजों को मौका देने के लिए खुद को रिटार्यड आउट कर लिया. इस तरह पंत ने अपनी पारी के दौरान एक हाथ से गगनचुंबी छक्का लगाया. जिसका वीडियो आईसीसी ने जारी करते हुए शानदार बात लिखी है.


ऋषभ पंत ने एक हाथ से लगाया छक्का 


दरअसल, बांग्लादेश के लिए पारी के 9वें ओवर में महमूदुल्लाह गेंदबाजी कर रहे थे. महमूदुल्लाह की दूसरी गेंद डॉट खेलने के बाद पंत ने तीसरी गेंद पर एक हाथ से सामने की तरफ गगनचुंबी छक्का लगाया. जिसे देखते ही बन रहा था और आईसीसी ने इस शॉट का वीडियो जारी किया. आईसीसी ने पंत के एक हाथ के छक्के वाले वीडियो के पोस्ट पर लिखा कि दो हाथों की ज़रूरत किसे है?!? ऋषभ पंत ने एक हाथ से मैदान पर एक बड़ा छक्का लगाया!

 


पांच जून को आयरलैंड से होगा मुकाबला 


वहीं मैच की बात करें तो टी20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या का बल्ला जमकर गरजा. ऋषभ पंत ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में चार चौके और चार छक्के से 53 रन जबकि अंत में 23 गेंदों और दो चौके और चार छक्के से 40 रनों की नाबाद पारी हार्दिक पंड्या ने खेली. जिससे टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 182 रन बनाए. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 9 विकेट पर 122 रन ही बना सकी और उसे 60 रन से हार का सामना करना पड़ा. भारत के लिए गेंदबाजी में दो-दो विकेट अर्शदीप सिंह और शिवम दुबे ने झटके. अब टीम इंडिया पांच जून को पहला मुकाबला इसी न्यूयॉर्क के मैदान में आयरलैंड के खिलाफ खेलती नजर आएगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

रोहित शर्मा से मिलने आए फैन को अमेरिकी पुलिस ने Live मैच में दबोचा, बीच मैदान पहनाई हथकड़ी तो हैरान हो गए भारतीय कप्तान, Video हुआ वायरल

IND vs BAN: ऋषभ पंत ने वॉर्म- अप मुकाबले में शाकिब अल हसन की निकाली हेकड़ी, जड़े तीन धमाकेदार छक्के, VIDEO

T20WC 2024: बाबर आजम ने विराट कोहली के जिगरी दोस्त को दिए रिटायरमेंट के संकेत, VIDEO में किया बड़ा खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट