icon

ऋषभ पंत IND vs ENG Test से पहले टीम इंडिया से जुड़े, कोहली के साथ लगाए ठहाके तो रिंकू से लिया बैट, देखिए Video

Rishabh Pant बेंगलुरु में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने. यहां पर विराट कोहली, रोहित शर्मा, रिंकू सिंह से बात की और कुछ गेंदों का सामना भी किया.

ऋषभ पंत बेंगलुरु में भारतीय खिलाड़ियों से मिले.
authorShakti Shekhawat
Tue, 16 Jan 09:11 PM

Rishabh Pant with Indian Team: ऋषभ पंत कार दुर्घटना में घायल होने के बाद अब रिकवरी की राह पर हैं. माना जा रहा है कि वे आने वाले कुछ महीनों में क्रिकेट खेलते हुए नज़र आ सकते हैं. इससे पहले ऋषभ पंत 16 जनवरी को बेंगलुरु में भारतीय टीम के साथ दिखाई दिए. वे एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ियों के साथ दिखाई दिए. इस दौरान विराट कोहली और रिंकू सिंह के साथ बातचीत और हंसी-ठहाकों का उनका वीडियो सामने आया. पंत रिकवरी के लिए अभी बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं. यहीं पर एनसीए के फिजियो और मेडिकल स्टाफ की देखरेख में वे रिहैबिलिटेट कर रहे हैं और मैदान पर वापसी से पहले स्ट्रेंथ व कंडीशनिंग पर काम कर रहे हैं.

 

पंत ऐसे समय में भारतीय टीम के साथ दिखे हैं जब वह अफगानिस्तान से आखिरी टी20 खेलने वाली है और फिर 25 जनवरी से इंग्लैंड के साथ उसकी टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. दुर्घटना के चलते खेल से दूर होने से पहले पंत भारत की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा बन गए थे. इंग्लिश टीम जब 2021 में यहां आई थी जब पंत ने कमाल का खेल दिखाया और भारत को जीत दिलाई थी.

 

पंत ने किन खिलाड़ियों से की बात

 

पंत काली टीशर्ट और शॉर्ट पहने हुए कोहली और रिंकू सिंह के साथ बात करते दिखे. इस दौरान तीनों के बीच काफी हंसी-मजाक देखने को मिला. बाद में रिंकू ने उन्हें एक बल्ला दिया. इन दोनों के अलावा पंत ने शिवम दुबे और रोहित शर्मा के साथ भी बातचीत की. वे बल्ले से प्रैक्टिस करते हुए भी दिखाई दिए. उन्होंने एनसीए स्टाफ के कुछ थ्रोडाउन का सामना किया. हालांकि जो दृश्य सामने आए उनसे लग रहा था कि वह पूरी तरह फिट नहीं है. वह थोड़ा लड़खड़ाकर चल रहे थे. वे करीब 20 मिनट तक स्टेडियम में मौजूद रहे. पंत का भारत के लिए आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर टेस्ट था. 

 

 

पंत 13 महीनों से क्रिकेट से हैं दूर

 

26 साल के पंत दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट के बाद से क्रिकेट से दूर हैं. इस हादसे के चलते उन्हें कई सर्जरी करानी पड़ी थी. पंत के आईपीएल 2024 से वापसी करने की संभावना है. अगर ऐसा होता है तो वे दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे. उन्होंने नवंबर 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में भी हिस्सा लिया था. फिर दिसंबर में ऑक्शन के दौरान मौजूद रहे थे. कैपिटल्स के क्रिकेट डायरेक्टर सौरव गांगुली ने नवंबर में पंत की वापसी को लेकर भरोसा जताया था. उन्होंने कहा, वह अब अच्छा है. वह आईपीएल के अगले सीजन में खेलेगा. उसे प्रैक्टिस शुरू करने में अभी वक्त लगेगा. जनवरी 2024 तक वह और बेहतर हो जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें

U19 World Cup 2024 में लगा क्रिकेटर्स के बेटों, भाई-भतीजों का मेला, सरफराज से नबी और राशिद, नसीम के रिश्तेदार शामिल
U19 World Cup: भारत के सिर सजा वर्ल्‍ड चैंपियन का ताज, साउथ अफ्रीका के बल्‍लेबाज और श्रीलंका के गेंदबाज ने मचाया धमाल, यहां देखें पिछले वर्ल्‍ड कप का RECAP
IND vs AFG: विराट कोहली-रोहित शर्मा घर में आखिरी बार पहनेंगे भारत की T20I जर्सी!

लोकप्रिय पोस्ट