icon

बड़ी खबर: ऋषभ पंत नहीं खेलेंगे IPL 2024? दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम में नहीं मिली जगह, इस वजह से अटका मामला

Rishabh Pant, IPL 2024: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने ऋषभ पंत को आईपीएल 2024 के लिए अपने स्‍क्‍वॉड में नहीं रखा है. उनके आईपीएल खेलने पर संशय है.

ऋभष पंत की आईपीएल में वापसी मुश्किल नजर आ रही है
authorकिरण सिंह
Sun, 10 Mar 03:28 PM

Rishabh Pant, IPL 2024: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2024 नहीं खेलेंगे. दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने उन्‍हें स्‍क्‍वॉड में भी नहीं रखा. उनके आईपीएल ना खेलने पर आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्‍हें NCA से फिटनेस क्‍लीयरेंस नहीं मिला है. दिल्‍ली ने पंत की फिटनेस की रिपोर्ट मांगी थी, मगर अभी तक बीसीसीआई की तरफ से टीम मैनेजमेंट को कोई जवाब नहीं मिला है.

 

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होगा. लीग की तैयारी के लिए प्‍लेयर्स ने कमर भी कस ली है. पंत भी वापसी की तैयारी में जुटे हुए हैं. दरअसल साल 2022 के आखिरी दिन पंत सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. जिसमें वो बाल बाल तो बच गए, मगर बुरी तरह से चोटिल हो गए थे, जिस वजह से वो लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं, मगर वो वापसी की तैयारी कर रहे हैं.

 

क्‍या पंत मैच खेलने के लिए फिट नहीं हैं?

दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज को अभी तक बीसीसीआई की तरफ से फिटनेस पास करने का सर्टिफिकेट नहीं मिला है. इसी वजह से उनके आईपीएल खेलने पर संशय मंडराने लगा है. नेशनल क्रिकेट एकेडमी के एक्‍सपर्ट उन्‍हें मैच खेलने के लिए फिट नहीं मान रहे हैं.


दिल्‍ली की टीम में नाम नहीं

रिपोर्ट के अनुसार फिटनेस क्‍लीयरेंस ना मिलने के चलते दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पंत को अपनी टीम में शामिल नहीं किया है. मैनेजमेंट बोर्ड से अपील करके पंत को एक्‍स्‍ट्रा प्‍लेयर के रूप में स्‍क्‍वॉड में रख सकता है. दरअसल बीते दिनों दिल्‍ली कैपिटल्‍स के क्रिकेट डायरेक्‍टर सौरव गांगुली ने कहा था कि वो फिट हैं और आईपीएल खेल सकते हैं. गांगुली का कहना था कि एनसीए को 5 मार्च को उनकी फिटनेस रिपोर्ट देना था, मगर 9 मार्च तक उनकी रिपोर्ट नहीं मिली. 

 

ये भी पढ़ें

शार्दुल ठाकुर ने बल्ले से बरपाया कहर, छक्कों की बारिश से ठोकी फिफ्टी, अपने और विरोधी टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचाए सिक्स, देखिए Video

IND vs ENG : अक्षर पटेल को देख राहुल द्रविड़ को क्यों आई वीवीएस लक्ष्मण की याद, अब खोला बड़ा राज
बड़ी खबर: ऋषभ पंत नहीं खेलेंगे IPL 2024? दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम में नहीं मिली जगह, इस वजह से अटका मामला

लोकप्रिय पोस्ट