icon

बड़ी खबर : देहरादून के बाद अब इस शहर में होगा ऋषभ पंत का इलाज, सामने आई बड़ी अपडेट

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का पीछे सप्ताह शुक्रवार को भयानक कार एक्सीडेंट हो गया था.

बड़ी खबर : देहरादून के बाद अब इस शहर में होगा ऋषभ पंत का इलाज, सामने आई बड़ी अपडेट
SportsTak - Wed, 04 Jan 11:31 AM

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का पिछले सप्ताह शुक्रवार को भयानक कार एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया था. ऐसे में देहरादून में इलाज के बाद अब पंत को दूसरे शहर ले जाया जा रहा है. स्पोर्ट्स तक से बातचीत में बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि पंत के लिगामेंट टियर का इलाज अब मुंबई में होगा. जिसके लिए उन्हें अब वहां ले जाया जाएगा. 

 

गौरतलब है कि देहरादून में ऋषभ पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो गई थी. जबकि बाकी चोटों के इलाज से भी माना जा रहा है कि उन्हें थोड़ा आराम मिला है. मगर पंत के दाएं पैर के लिगामेंट में टियर भी हुआ था. जिसका इलाज अब बीसीसीआई के डॉक्टर के पैनल की देखरेख में होगा. ये भी माना जा रहा है कि पंत को लिगामेंट के इलाज के लिए बोर्ड मुंबई से इंग्लैंड भी भेज सकता है. हालांकि अभी स्पोर्ट्स तक को सूत्र ने यही जानकारी दी है कि अब वह जल्द से जल्द देहरादून से मुंबई रवाना हो जाएंगे. जहां उनके लिगामेंट का उपचार प्रमुख रूप से होगा. 

 

कैसे हुई थी घटना 
गौरतलब है कि ऋषभ पंत दिल्ली से शुक्रवार रात अपने घर रुड़की लौट रहे थे. तभी हाईवे में एक गड्ढे के चलते पंत का भयानक कार एक्सीडेंट हो गया और उन्होंने खुद को किसी तरह विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकाला. इसके बाद हरियाणा रोडवेज के बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने मौके पर गाड़ी रोककर ऋषभ पंत को नजदीकी सक्षम अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया था. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

 

कब तक होगी वापसी 
ऋषभ पंत का जबसे एक्सीडेंट हुआ है. तबसे उनके सभी फैंस जानना चाह रहे हैं कि पंत क्रिकेट के मैदान में कब तक वापसी कर सकेंगे. इसके बारे में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ माना जा रहा है कि पंत का जो लिगामेंट टियर है उसके ठीक होने में कम से कम चार से छह महीने का समय लग सकता है. जिसके चलते ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पंत आईपीएल 2023 से बाहर रहेंगे और उसके बाद ही वापसी कर सकेंगे. 

लोकप्रिय पोस्ट