icon

Duleep Trophy: कुलदीप यादव बैटिंग को उतरे तो ऋषभ पंत ने किया तंग, हेलमेट पकड़कर खींचा, क्रीज पर जाने से रोका, देखिए Video

बेंगलुरु में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच खेले गए मुकाबले में ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच मस्ती-मजाक देखने को मिला. दोनों दलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं.

कुलदीप यादव और ऋषभ पंत दोनों आईपीएल में साथ खेलते हैं.
authorShakti Shekhawat
Sat, 07 Sep 07:09 PM

बेंगलुरु में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच चल रहे दलीप ट्रॉफी 2024 के मुकाबले के तीसरे दिन रोचक घटना दिखी. ऋषभ पंत और कुलदीप यादव दोनों मस्ती करते हुए नज़र आए. इंडिया बी के लिए खेल रहे पंत ने इस बाएं हाथ के स्पिनर के साथ चुहलबाजी की. पंत विकेटकीपिंग कर रहे थे जबकि कुलदीप इंडिया ए के लिए आठवें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे थे. इस दौरान दोनों के बीच मस्ती-मजाक हुआ. ये दोनों क्रिकेटर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं.

 

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो के अनुसार, कुलदीप जब बैटिंग के लिए पिच के पास पहुंचे तो पंत ने उनका हेलमेट पकड़ लिया और उन्हें अपनी तरफ खींचा. इसके बाद उनका दायां हाथ पकड़ा और उन्हें रोकने की कोशिश की. कुलदीप तब भी नहीं रुके. बाद में दोनों खिलाड़ी हंसते हुए बात करते हुए आगे जाते हैं. कुलदीप हालांकि बल्लेबाजी में ज्यादा कुछ नहीं कर सके. 14 गेंद खेलने के बाद वे एक रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें मुकेश कुमार ने उन्हें रवाना किया. इंडिया ए की टीम इस मुकाबले में पहली पारी में 231 रन पर सिमट गई. इससे इंडिया बी ने 90 रन की बढ़त बनाई.

 

कुलदीप इस मुकाबले में ज्यादा असर नहीं छोड़ पाए. इंडिया बी की पहली पारी में उन्होंने 21 ओवर फेंके और 82 रन खर्च किए. उन्हें मुशीर खान के रूप में इकलौता विकेट मिला. दूसरी पारी में उन्होंने तीन ओवर डाले जिनमें 26 रन गए और कोई विकेट नहीं मिला.

 

 

पंत ने दूसरी पारी में ठोकी फिफ्टी

 

वहीं पंत ने इस मुकाबले में दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया. उन्होंने 47 गेंद में नौ चौकों व दो छक्कों की मदद से 61 रन की पारी खेली. दिसंबर 2022 के बाद यह उनका पहला फर्स्ट क्लास मैच था. वापसी में उन्होंने फिफ्टी ठोकी. वे पहली पारी में नाकाम रहे थे और सात रन बना सके. 
 

ये भी पढ़ें

Duleep Trophy: ऋषभ पंत ने 20 महीने बाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ठोकी फिफ्टी, T20 स्टाइल बैटिंग से मचाई धूम, इंडिया बी ने शुभमन गिल की टीम पर कसा शिकंजा

Duleep Trophy: सरफराज खान को आउट करने के बाद आवेश खान ने निकाला गुस्सा, जमकर मनाया जश्न

योगराज सिंह के अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य पर दिए बयान ने मचाई सनसनी, बोले- वो कोयला ही है...

लोकप्रिय पोस्ट