icon

IND vs BAN: ऋषभ रिवर्स स्वीप पर आउट हुए तो कोहली को आया गुस्सा, रोहित से की शिकायत, पंत को भी खूब सुनाया, देखिए Video

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 मुकाबले में 36 रन की आतिशी पारी खेली. उन्होंने चार चौके व दो छक्के लगाए.

ऋषभ पंत रिवर्स स्वीप खेलते हुए बांग्लादेश के खिलाफ आउट हुए.
authorShakti Shekhawat
Sat, 22 Jun 10:12 PM

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबले में ऋषभ पंत अच्छे अंदाज में बैटिंग कर रहे थे लेकिन रिवर्स स्वीप करते हुए आउट हो गए. यह लगातार दूसरा मैच रहा जिसमें वे इस अंदाज में आउट हुए. वे लेग स्पिनर रिशाद हुसैन की गेंद पर शॉर्ट थर्ड मैन पर आउट हुए. इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ राशिद खान की गेंद पर रिवर्स स्वीप करते हुए एलबीडब्ल्यू हुआ. लगातार दो मैच में एक ही तरह का शॉट लगाने की कोशिश में पंत के आउट होने पर विराट कोहली काफी नाराज दिखे. वे भारतीय डग आउट में बैठे थे और गुस्सा साफ दिख रहा था. वे काफी समय तक इस बार में कप्तान रोहित शर्मा से बात करते हुए देखे गए. बाद में पंत से भी कोहली ने बात की. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने 36 रन की आतिशी पारी खेली.

 

पंत चार चौकों व दो छक्कों से 36 रन बनाने के बाद आउट हुए. उन्होंने आउट होने से पहले की दो गेंद पर छक्का और चौका लगाया था. रिवर्स स्वीप के जरिए वे चौका बटोरना चाहते थे लेकिन गेंद सीधे शॉर्ट थर्ड मैन के पास चली गई और पंत को वापस जाना पड़ा. वे खुद भी आउट होने के तरीके से नाराज दिखे. उन्होंने हेलमेट को हवा में उछाल दिया. बाद में वे सिर हिलाते हुए देखे गए. इस बीच पंत जब कैच आउट हुए तो डग आउट में बैठे कोहली ने तौलिए से सिर छुपा लिया.

 

 

 

पंत को कोहली ने खूब सुनाया

 

बाद में कोहली पंत के पास गए और उनसे बात करे दिखे. उन्होंने बताया कि उस गेंद पर रिवर्स स्वीप की जगह लेग साइड की तरफ शॉट लगाना चाहिए था. वहां पर आराम से रन आ जाते हैं. पंत इस दौरान खामोश रहे और सीनियर की बात सुनते रहे. कोहली ने साफ किया कि वह गेंद ऑन साइड में शॉट खेलने लायक थी. इससे पहले कोहली इस मसले पर रोहित के साथ बात करते दिखे. उनके हावभाव से साफ था कि वे पंत के इस तरह का शॉट खेलने से सहमत नहीं थे. ऐसा लग रहा था कि वे कप्तान से कह रहे हों कि गेम अवेयरनेस जरूरी है. हालांकि रोहित ने कुछ नहीं कहा और अपने साथी की बात सुनते रहे. 

 

ये भी पढ़ें

विराट कोहली ने झन्नाटेदार छक्का लगाया तो मुस्तफिजुर का माथा ठनका, भारतीय दिग्गज के पास जाकर ये क्या करने लगे?

IND vs BAN: रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट कोहली ने उल्टा दौड़कर लिया रन, जानिए मैच में ये कब और कैसे हुआ
IND vs BAN : विराट कोहली को बोल्ड करते ही साकिब ने तरेरी आंखें, T20 वर्ल्ड कप इतिहास में भारतीय दिग्गज के साथ तीसरी बार हुआ ऐसा, देखें Video

लोकप्रिय पोस्ट