icon

Rishabh Pant Car Accident: 2000 किलोमीटर दूर से कप्तान रोहित शर्मा ने जाना पंत का हाल, डॉक्टर से खुद ली अपडेट

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant, Accident) का भयानक एक्सीडेंट के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

rishabh pant car accident: 2000 किलोमीटर दूर से कप्तान रोहित शर्मा ने जाना पंत का हाल, डॉक्टर से खुद ली अपडेट
SportsTak - Sun, 01 Jan 08:35 AM

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant, Accident) का भयानक एक्सीडेंट के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. ऐसे में शुक्रवार को जैसे ही पंत का एक्सीडेंट हुआ उसके बाद से सोशल मीडिया से लेकर हर जगह तमाम दिग्गज खिलाड़ी पंत की सलामती की दुआ करते नजर आए. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी अब पंत का हालचाल जाना है. रोहित इन दिनों भारत से करीब 2000 किलोमीटर दूर मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. जहां से उन्होंने पंत के डॉक्टर्स से बात करके पूरी अपडेट ली है.

 

मालदीव में हैं रोहित 
गौरतलब है कि हर साल की तरह इस साल भी बेटी समायरा का जन्मदिन मनाने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. जहां पर रोहित के साथ उनका पूरा परिवार भी है. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट सामने आई है कि रोहित शर्मा ने अब पंत की हेल्थ पर पूरी जानकारी ली है.

 

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक भारतीय कप्तान रोहित ने मालदीव से पंत का इलाज करने वाले सभी डॉक्टर्स से बातचीत की है. जिसमें उनकी चोटों के बारे में पूरी जानकारी शामिल थी. वहीं पंत की हेल्थ पर नजर डालें तो उनकी हालत स्थिर है और ऐसा माना जा रहा है कि पंत के ठीक होने के बाद कई खिलाड़ी उनसे मिलने जा सकते हैं. हाल ही में पंत से मिलने दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) की टीम पहुंची थी.

 

IPL 2023 खेलने पर संकट 
बता दें कि ऋषभ पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है. जबकि उनके दायें पैर के लिगामेंट में भी टियर हुआ है. जिसके चलते उसे ठीक होने में कम से काम चार से छह महीने का समय लग सकता है. इसके चलते ऐसा माना जा रहा है कि ऋषभ पंत अब आईपीएल के आगामी 2023 सीजन से दूर रह सकते है. इस तरह  उनकी फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि अगर ऐसा होता है तो फिर दिल्ली को पंत की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को कप्तान बनाना होगा. 

लोकप्रिय पोस्ट