icon

Rishabh Pant vs Siraj : ऋषभ पंत ने की बड़ी गलती, लेकिन मोहम्मद सिराज को मिली सजा, टीम इंडिया का हंगामेदार Video वायरल

Rishabh Pant vs Siraj : चेन्नई के मैदान में टीम इंडिया ने अश्विन के शतक के बाद सिराज की अपील पर रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत पर जताया भरोसा तो भारत का हुआ नुकसान.

Rishab Pant vs Siraj : चेन्नई में टेस्ट मैच के दौरान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और सिराज
authorSportsTak
Fri, 20 Sep 02:12 PM

Rishabh Pant vs Siraj : चेन्नई के मैदान में टीम इंडिया ने अश्विन के शतक के बाद तेज गेंदबाजों के कहर बरपाते प्रदर्शन से बांग्लादेश पर शिकंजा कस लिया है. अश्विन ने 113 रनों की शतकीय पारी खेली और भारत ने पहली पारी में 376 रन बनाए थे. इसके बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जब दमखम लगाकर गेंदबाजी कर रहे थे. तभी सिराज ने तगड़ी अपील की लेकिन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर ऋषभ पंत से DRS के लिए पूछा तो  उन्होंने मना कर दिया. जिससे सिराज का नुकसान हुआ और इस घटना के वीडियो ने सोशल मीडिया ने हंगामा मचा दिया है.

 

पंत ने रोहित को DRS लेने से किया मना

 
दरअसल, बांग्लादेश की टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी तो जसप्रीत बुमराह ने पारी के पहले ओवर में ही सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम (2) को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन भेज दिया. इसके बाद पारी के चौथे ओवर में जब सिराज गेंदबाजी कर रहे थे तो उनकी पांचवीं गेंद जाकिर हसन के पैड पर लगी. इस पर सिराज ने जोरदार अपील की मगर मैदानी अंपायर ने आउट नहीं दिया. तभी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर ऋषभ पंत से पूछा तो उन्होंने कहा कि हाइट नहीं है लेग साइड से निकल जाएगा. रोहित ने पंत के कहने पर DRS नहीं लिया.

 

 

सिराज हुए नाराज 


अब कुछ समय बाद सिराज की गेंद को जब स्क्रीन पर हॉकआइ में दिखाया गया तो गेंद विकेट- हिटिंग, इम्पैक्ट- इनलाइन, पिचिंग- इनलाइन…यानि तीनो चीजों में सही जाती नजर आई. इससे रोहित अगर DRS लेते तो सिराज के खाते में विकेट चला जाता. लेकिन पंत के मना करने पर रोहित ने भरोसा किया और सिराज सिर्फ देखते रह गए.

 

संकट में बांग्लादेश 


वहीं मैच की बात करें तो बुमराह के बाद आकाश दीप ने लंच से ठीक पहले और सेशन के आखिरी ओवर में पहली दो गेंद पर दो बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया.जिसमें जाकिर हसन (3) और मोमिनुल हक़ (0) चलते बने. इसके बाद खबर लिखे जाने तक भारत ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी और बांग्लादेश के 92 रन में सात विकेट गिर चुके थे.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN टेस्ट के बीच इशान किशन ने ये क्या कर दिया! गौतम गंभीर की नजरों से बचना अब मुश्किल है

Akash Deep : आकाश दीप ने 2 गेंद पर घातक गेंदबाजी से दो बल्लेबाजों को किया क्लीन बोल्ड, गौतम गंभीर और मोर्ने मोर्केल हुए खुश, देखें Video

IND vs BAN : अश्विन के शतक से भारत ने पहली पारी में बनाए 376 रन, हसन महमूद ने पांच विकेट हॉल लेकर रचा इतिहास

लोकप्रिय पोस्ट