icon

Rishab Pant : ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे स्पाइडर मैन अवतार में पकड़ा अद्भुत कैच, हैरान हो गए मयंक अग्रवाल, Video हुआ वायरल

Rishabh Pant Catch : टेस्ट टीम इंडिया में वापसी को बेताब ऋषभ पंत का बल्ला भले ही पहली पारी में खामोश रहा लेकिन उन्होंने विकेटकीपिंग में शानदार कैच लपका.

दलीप ट्रॉफी में मैच के दौरान कैच लेने का प्रयास करते ऋषभ पंत (फोटो क्रेडिट -बीसीसीआई)
authorShubham Pandey
Sat, 07 Sep 12:04 PM

Rishabh Pant Catch : टेस्ट टीम इंडिया में वापसी को बेताब ऋषभ पंत का बल्ला भले ही दलीप ट्रॉफी के पहले मैच की पहली पारी में खामोश रहा. लेकिन पंत ने विकेटकीपिंग में दमदार फिटनेस साबित करते हुए एक अद्भुत कैच लपका. जिससे पंत के इसी शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया में जहां जमकर वायरल हो रहा है. वहीं पंत के स्पाइडर मैंन अवतार में लपके गए कैच को देखकर मयंक अग्रवाल भी हैरान रह गए और उन्हें पवेलियन जाना पड़ा.

 

ऋषभ पंत ने लिया बेहतरीन कैच 


दरअसल, इंडिया-बी की टीम से बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलने वाले ऋषभ पंत बल्लेबाजी में सिर्फ सात रन ही बना सके थे. इसके बाद कीपिंग में लेकिन वह बेहतरीन टच में नजर आए. इंडिया-ए के लिए ओपनिंग करने वाले मयंक अग्रवाल सेट नजर आ रहे थे. तभी पारी के 16वें ओवर में गेंदबाजी करने वाले नवदीप सैनी की दूसरी गेंद लेग स्टंप की तरफ जा रही थी. इसको खेलने से मयंक खुद को रोक नहीं सके और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर पीछे की तरफ गई. जहां पर कीपिंग में तैनात पंत ने शानदार डाइव लगाई और बेहतरीन अंदाज से कैच लिया. इस पर मयंक को यकीन नहीं हुआ लेकिन वह 45 गेंदों में आठ चौके से 36 रन बनाकर चलते बने.

 


रियान पराग का भी शानदार कैच पंत ने लपका 


इतना ही नहीं पंत ने इसके बाद इंडिया-ए से खेलने वाले रियान पराग का भी लेग स्टंप की दिशा में शानदार कैच लिया. जिससे इंडिया-बी के पहली पारी में बनाए गए 321 रनों के विशाल स्कोर के आगे खबर लिखे जाने तक इंडिया-ए के 203 रन के स्कोर तक सात विकेट गिर चुके थे. उसकी तरफ से शुभमन गिल जहां 25 रन ही बना सके. वहीं केएल राहुल भी 111 गेंदों में चार चौके से 37 रन बनाकर चलते बने. जबकी इंडिया बी के लिए सबसे अधिक तीन विकेट नवदीप सैनी ले चुके थे तो दो विकेट मुकेश कुमार ने झटके थे. 
 

ये भी पढ़ें :- 

Duleep Trophy : यशस्वी जायसवाल का पहली पारी में नहीं गरजा बल्ला, सिर्फ 30 रन ही बना सके तो कहा - मेरी प्रैक्टिस...

Duleep Trophy : शुभमन गिल के साथी ने 7 विकेट लेकर श्रेयस अय्यर की टीम को 236 पर किया ढेर, गायकवाड़ की टीम को मिला 233 रनों का लक्ष्य

बाबर आजम और शान मसूद का कप्तानी से कटेगा पत्ता! पाकिस्तान का जानिए कौन बनेगा नया कप्तान, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट