icon

टीम इंडिया को T20 World Cup जिताने के लिए तैयार रिंकू सिंह, IPL 2024 चैंपियन बनने के बाद देश से बोले- मैं हूं ना, Video

आईपीएल चैंपियन बनने के बाद रिंकू सिंह ने कहा कि उन्‍होंने एक ट्रॉफी तो जीत ली है और अब एक ट्रॉफी जीतनी बाकी है. रिंकू का कहना है कि वो अब वर्ल्‍ड कप जीतना चाहते हैं.  

रिंकू सिंह को टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने पर भरोसा
authorकिरण सिंह
Mon, 27 May 10:09 AM

कोलकताा नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 की चैंपियन बन गई है. खिताबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर कोलकाता ने अपना तीसरा खिताब जीता. कोलकाता की टीम जश्‍न में डूबी हुई है. पूरी रात जीत को सेलिब्रेट किया गया. जहां हर कोई जीत के जश्‍न में बिजी है. वहीं रिंकू सिंह इस वक्‍त अपनी पैकिंग में बिजी हैं. दरअसल अगले महीने अमेरिका और वेस्‍टइंडीज में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए वो टीम इंडिया के रिजर्व खिलाड़ी हैं. 

 

वर्ल्‍ड कप के लिए रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत समेत करीब 11 खिलाड़ी कोचिंग स्‍टाफ के साथ न्‍यूयॉर्क पहुंच गए हैं. रिंकू सोमवार को अमेरिका के लिए रवाना होंगे. ऐसे में उनके पास वक्‍त काफी कम हैं, मगर अमेरिका के लिए रवाना होने के पहले उन्‍होंने पूरे देश को विश्‍वास दिलाया है कि भारतीय टीम वर्ल्‍ड चैंपियन बनकर ही लौटेगी. 

 

 

 

वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी का इंतजार

 

आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद रिंकू ने जियो सिनेमा पर कहा कि उनके हाथ में एक ट्रॉफी तो आ गई है, मगर अभी वर्ल्‍ड कप की ट्रॉफी आनी बाकी है. इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने उनसे शाहरुख खान का एक गाना सुनाने के लिए कहा. जिसके बाद रिंकू ने लाइव शो में शाहरुख की सुपरहिट फिल्‍म मैं हूं ना का टाइटल सॉन्‍ग गाया. रैना ने इस गाने में आगे जोड़ते हुए कहा-

 

ट्रॉफी  तो आ गई, अब वर्ल्‍ड कप की बारी हैं ना. 


रिंकू को वर्ल्‍ड कप जीतने का पूरा यकीन है. उन्‍होंने आगे कहा-


देखना वर्ल्‍ड कप तो मैं ही उठाऊंगा.


रिंकू सिंह ने जीत का पूरा क्रेडिट पूरी टीम को दिया. उनका कहना है कि ये पूरी टीम की मेहनत है. हर किसी ने पूरी जान लगा दी थी.  

 

ये भी पढ़ें :- 

KKR vs SRH: आईपीएल 2024 जीतने के बाद कोलकाता के इन 14 रणबांकुरों ने क्या कहा, एक के बाद एक सबकी बात जानिए

IPL 2024 Prize money : केकेआर की टीम बनी IPL चैंपियन तो BCCI ने बरसाए करोड़ों, जानिए गंभीर की टीम को कितनी मिली रकम?

KKR Celebration : IPL चैंपियन बनने के बाद होटल में सुनील नरेन के जन्मदिन का कटा केक और खुली शैंपेन, KKR के खिलाड़ियों ने जमकर मनाया जश्न, Video हुआ वायरल

लोकप्रिय पोस्ट