icon

KKR के रिंकू सिंह ने उतारी विराट कोहली की नकल, शुभमन गिल के साथ किया इंस्टाग्राम लाइव, GT के बल्लेबाज ने की खूब फरमाइश

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने

kkr के रिंकू सिंह ने उतारी विराट कोहली की नकल, शुभमन गिल के साथ किया इंस्टाग्राम लाइव, gt के बल्लेबाज ने की खूब फरमाइश
authorSportsTak
Tue, 25 Apr 08:48 AM

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने आईपीएल 2023 (IPL) में खुद के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है. रिंकू सिंह पूरे टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी से छाए हुए हैं. 25 साल के इस बल्लेबाज ने उस वक्त इतिहास बना दिया था जब गुजरात के खिलाफ मुकाबले में एक ही ओवर में रिंकू ने यश दयाल की 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के जड़ टीम को जीत दिला दी. वहीं अब रिंकू सिंह ने विराट कोहली की नकल की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

 

रिंकू ने उतारी विराट की नकल


केकेआर के बैटर ने गुजरात टाइटंस के ओपनर शुभमन गिल के साथ खास बातचीत की. दरअसल शुभमन गिल ने सोमवार शाम इंस्टाग्राम लाइव किया था और ये लाइव उन्होंने रिंकू सिंह के साथ किया. इस दौरान दोनों ने काफी सारी बातचीत भी की लेकिन सबसे अहम पल उस वक्त आया जब रिंकू सिंह ने विराट कोहली की बल्लेबाजी की नकल उतारी. रिंकू सिंह को गिल ने कहा कि, विराट भाई की आप नकल उतारो जिसपर रिंकू ने पहले तो सीधे ड्राइव खेली और फिर कवर पर शॉट भी मारा. वहीं गिल ने इसके बाद रिंकू को विराट कोहली का फ्लिक शॉट मारने के लिए कहा जिसके बाद गिल काफी खुश दिखाई दिए.

 

रिंकू के जरिए विराट की नकल उतारने की वीडियो को अब फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इससे पिछले मुकाबले में रिंकू सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कमाल की बल्लेबाजी की थी. एक समय कोलकाता के 70 रन पर 4 विकेट गिर गए थे. लेकिन इसके बाद रिंकू ने 33 गेंद पर नाबाद 55 रन ठोके. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने तीन चौके और चार छक्के लगाए. वहीं उन्होंने 5वें विकेट के लिए जेसन रॉय के साथ मिलकर 65 रन की साझेदारी भी की.  लेकिन अंत में वो टीम को जीत नहीं दिला पाए.

 

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अब लगातार मैच गंवा रही है. टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर है. टीम ने 6 मुकाबलों में सिर्फ 2 में जीत हासिल की है. गुजरात के खिलाफ धांसू जीत के बाद केकेआर की टीम अब तक लगातार 4 मुकाबले गंवा चुकी है.

 

ये भी पढ़ें:

SRH vs DC: दिल्ली ने गेंदबाजों के बूते दिखाया दम, हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में 7 रन से पीटा

Virat Kohli Fined: विराट कोहली पर लगा 24 लाख का जुर्माना, टीम के बाकी खिलाड़ियों को भी मिली सजा, जानिए क्यों

 

लोकप्रिय पोस्ट