icon

24.75 करोड़ के गेंदबाज की रिंकू सिंह ने निकाली हवा, KKR के खेमे में छक्का जड़कर मचाई खलबली, देखें Video

IPL 2024, Rinku Singh : आईपीएल 2024 सीजन की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले मिचेल स्टार्क की गेंद पर रिंकू सिंह ने लगाया बेहतरीन छक्का, सामने आया Video.

KKR के प्रैक्टिस गेम में मिचेल स्टार्क की गेंद पर छक्का लगाते रिंकू सिंह (फोटो क्रेडिट - एक्स हैंडल केकेआर)
authorShubham Pandey
Wed, 20 Mar 10:18 AM

IPL 2024, Rinku Singh : आईपीएल 2024 सीजन को लेकर सभी फ्रेंचाइजी कमरकस तैयार में जुटी हुई है. 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 सीजन के लिए विराट कोहली वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करने के लिए उसके घर में पहुंच चुकी है. इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) में शामिल रिंकू सिंह ने खलबली मचा डाली. रिंकू ने आईपीएल 2024 नीलामी के सबसे महंगे गेंदबाज मिचेल स्टार्क की हेकड़ी निकालते हुए उनकी गेंद पर लंबा छक्का जड़ डाला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.


रिंकू सिंह ने जड़ा दमदार सिक्स 


दरअसल, गौतम गंभीर की निगरानी में केकेआर की टीम अपने घरेलू मैदान में एक प्रैक्टिस मैच खेल रही थी. इस दौरान रिंकू सिंह ने आईपीएल 2024 नीलामी के दौरान 24.75 करोड़ की सबसे अधिक रकम से बिकने वाले केकेआर के ही धाकड़ तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की गेंद पर लेग साइड में दनदनाता छक्का मारा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 


साल 2015 के बाद स्टार्क की होगी वापसी 


मिचेल स्टार्क की बात करें तो साल 2015 सीजन के आठ आईपीएल एडिशन बाद उनकी इस लीग में वापसी हो रही है. साल 2018 में भी केकेआर ने उन पर करोडो बरसाए थे लेकिन चोट के चलते वह आईपीएल सीजन से बाहर हो गए थे. इसके बाद अब फिर से ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्टार्क अपनी तेज गेंदबाजी से आईपीएल में नाम बनाना चाहेंगे. स्टार्क के नाम अभी तक 27 आईपीएल मैचों में 34 विकेट दर्ज हैं. हालांकि दूसरी तरफ केकेआर को अपने दोनों खिलाड़ी रिंकू सिंह और स्टार्क से आईपीएल 2024 सीजन में धमाका करने की उम्मीदें होंगी. केकेआर को पहला मैच 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है. 

 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024, MS Dhoni : धोनी के बल्ले से निकला दमदार हेलीकॉप्टर शॉट, CSK के कैंप में माही ने जमकर बरसाए छक्के, देखें Video

IPL 2024 PBKS Squad : शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजास किंग्स में कितना दम, जानें उनका पूरा स्क्वॉड और सब कुछ

ऋषभ पंत ने कार हादसे से पहले आखिरी IPL मैच कब और कहां खेला था, यह आंकड़ा कर देगा हैरान!

लोकप्रिय पोस्ट