icon

विराट कोहली-रिंकू सिंह का 'तुनक-तुनक' गाने पर भांगड़ा, वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद बीच मैदान जमकर नाचे खिलाड़ी, Video

टीम इंडिया के टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद विराट कोहली, अर्शदीप सिंह समेत बाकी मेंबर्स ने मैदान पर भांगड़ा किया. टीम इंडिया के इस सेलिब्रेशन में रिंकू सिंह भी शामिल हुए

विराट कोहली, अर्शदीप सिंह के साथ करते रिंकू सिंह
authorकिरण सिंह
Sun, 30 Jun 11:03 AM

पूरा देश जश्‍न में माहौल में डूबा हुआ है. टीम इंडिया ने पूरे देश को झूमने पर मौका दे दिया. साउथ अफ्रीका को टी20 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में सात रन से हराने के बाद भारतीय खिलाड़ी भी मैदान पर जमकर नाचे. विराट कोहली, अर्शदीप सिंह, मोहम्‍मद सिराज के जश्‍न में ट्रेवलिंग रिजर्व रिंकू सिंह, खलील अहमद भी शामिल हुए और बारबाडोस के मैदान पर जमकर डांस किया. उन्‍होंने कोहली, सिराज, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह के साथ मैदान पर दलेर महेंदी के फेमस सॉन्‍ग 'तुनक-तुनक' पर दिल खोलकर भांगड़ा किया. 


रिंकू सिंह, कोहली के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. कोहली, रिंकू का सेलिब्रेशन देख फैंस भी खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. मुकाबले की बात करें तो टीम इंडिया की खिताबी जीत में कोहली का अहम योगदान रहा. फाइनल से पहले वो खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, मगर खिताबी मुकाबले में उन्‍होंने जिम्‍मेदारी संभाली और 59 गेंदों में 76 रन ठोककर स्‍कोर पर 7 विकेट पर 176 रन तक पहुंचाने में मदद की. 

 

 

इसके बाद अर्शदीप सिंह, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह ने अपनी कमाल की गेंदबाजी से साउथ अफ्रीका को 20 ओवर में 8 विकेट पर 169 रन पर रोककर इस स्‍कोर को डिफेंड कर लिया. कोहली फाइनल के प्‍लेयर ऑफ द  मैच रहे. इस ऐतिहासिक जीत के बाद कोहली काफी इमोशनल हो गए. उन्‍होंने इस जीत के साथ ही टी20 क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया है. उन्‍होंने टी20 क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान करते हुए कहा कि टीम यही उपलब्धि हासिल करना चाहती थी. उन्‍होंने कहा कि भारत के लिए ये उनका आखिरी टी20 मैच है और टीम इस ट्रॉफी को जीतना चाहती थी. 

 

ये भी पढ़ें

Exclusive: सूर्यकुमार यादव पत्नी को गले लगाकर जोर से रोए, 2023 का दर्द बताते हुए बोले- हम बस में...

IND vs SA Final : हार्दिक पंड्या ने हजारों लोगों के सामने रोहित शर्मा को किया इशारा- मुंह बंद करो और ट्रॉफी उठाओ

रोहित शर्मा और विराट कोहली के संन्‍यास पर हार्दिक पंड्या का पहला रिएक्‍शन, कहा- 2026 में काफी समय है, हम उन्‍हें इससे अच्‍छा फेयरवेल...

लोकप्रिय पोस्ट